Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बहराइच : अपहरण के बाद छात्र की हत्या, हत्यारोपी मुठभेड़ में गिरफ्तार

murder

murder

उत्तर प्रदेश के बहराइच ज़िले में अपहरण के बाद छात्र की हत्या करने वाला बदमाश आज पुलिस मुठभेड़ के दौरान घायल हो गया, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अशोक कुमार ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मटेरा क्षेत्र के मझौली गांव निवासी वेद प्रकाश चौधरी का 12 वर्षीय पुत्र ओंमकार गुरूवार को घर से ट्यूशन पढ़ने के लिए निकला था। रास्ते से छात्र का अपहरण हो गया था और शुक्रवार देर रात छात्र का शव श्रावस्ती जिले के देवरनिया गांव में बोरे में मिला था।

उन्होंने बताया कि छात्र का अपहरण करने वाला उसका पड़ोसी कलीम था। कलीम को पकड़ने के लिए परिक्षेत्र के पुलिस उपमहानिरीक्षक डॉ. राकेश सिंह ने कड़े निर्देश दिए थे। रविवार देर शाम मुखबिर की सूचना मिली कि छात्र का हत्यारा कलीम कहीं भागने की फिराक में है।

उप्र श्रमजीवी पत्रकार यूनियन पंजी. की सभी प्रदेश, मंडल और जिला इकाइयां भंग

उन्होंने बातया कि सूचना पर गठित की गई पुलिस टीम बौखारा से धोबिनयनपुरवा गांव के बीच घेराबंदी कर ली । खुद को घिरा देख उसने पुलिस पर हमला कर दिया। पुलिस ने अपना बचाव करते हुए फायरिंग की जिसमें वह घायल हो गया,जिसे गिरफ्तार कर लिया।

श्री कुमार ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश के पास से से छात्र की साइकिल, कॉपी-किताब के अलावा हत्या में प्रयुक्त बांस का डंडा, रस्सी, बाइक, एक तमंचा व कारतूस बरामद हुआ। घायल बदमाश को अस्पताल भेज दिया गया।

उन्होंने बताया कि हत्यारोपी और छात्र के परिवार के बीच पुरानी रंजिश चल रही थी। उसी कारण कलीम ने छात्र का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी थी।

Exit mobile version