Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बाहुबली विधायक विजय मिश्र का ब्लाॅक प्रमुख भतीजा मनीष गिरफ्तार

जेल में बंद बाहुबली विधायक विजय मिश्र का भतीजा ब्लॉक प्रमुख डीघ मनीष मिश्रा एक मामले में वांछित चल रहा है। बुधवार को पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है। पुलिस कई दिनों से फरार मनीष की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही थी। गैंगरेप पीड़िता के घर में घुसकर उसे धमकाने और मारपीट सहित अन्य कई आरोप मनीष पर लगाया गया है।

पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश ने बताया कि इस मामले में अन्य वांछितों की गिरफ्तारी के लिए गठित पुलिस टीम मुम्बई रवाना हो गई। वांछितों के घरों पर कुर्की की नोटिस चस्पा की गई है। कार्यवाही की तैयारी चल रही है।

बताते चले ,जिले के जैतपुरा थाना क्षेत्र में रहने वाली आर्केस्टा की एक गायिका ने भदोही जनपद के गोपीगंज थाने में विधायक विजय मिश्रा व उनके बेटे विष्णु मिश्रा और उनके भतीजे के बेटे विकास के खिलाफ 18 अक्टूबर 2020 को सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था। इस मुकदमे के आरोपी विजय मिश्रा जेल में बंद हैं और उनका बेटा विष्णु फरार है, जबकि विकास जमानत पर है। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि गैंगरेप के मुकदमे को लेकर उसके घर में मनीष मिश्रा सहित 14 लोग जबरन घुसे। सभी ने उसके साथ मारपीट की और मुकदमा वापस लेने के लिए दबाव बना जान से मारने की धमकी दी थी।

मनीष मिश्र के उपर वर्ष 2001 में भदोही जिले से भाजपा विधायक रहे गोरखनाथ पांडेय के भाई रामेश्वर पांडेय की हत्या सहित 18 आपराधिक मामले दर्ज है। गैंग रेप की पीड़िता ने मनीष सहित 14 लोगों के खिलाफ जैतपुरा थाने में मुकदमा दर्ज कराया था।

Exit mobile version