Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बाहुबली मुख्तार अंसारी की बढ़ी मुश्किलें, पत्नी और बेटों समेत 12 पर FIR दर्ज

Mukhtar Ansari

Mukhtar Ansari

यूपी के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी पर कानून का शिकंजा कसता ही जा रहा है। अब मुख्तार परिवार के ऊपर होटल गजल के संबंध में एफआईआर दर्ज हुई है। यह एफआईआर कुल 12 लोगों पर दर्ज कराई गई है। जिसमें मुख्तार अंसारी की पत्नी और उनके बेटों के नाम भी शामिल हैं।

जिला और पुलिस प्रशासन की ओर से लगातार बाहुबली विधायक के खिलाफ कार्रवाई जारी है। जानकारी के मुताबिक मुख्तार की पत्नी आफसा अंसारी के अलावा मुख्तार के बेटों अब्बास अंसारी और उमर अंसारी पर भी एफआईआर दर्ज कराई गई है। धारा 420, 423, 465, 467, 468, 471, 474, 477 A, 120 B के तहत कुल 12 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

योगी सरकार ने लॉन्च किया कोविड ऐप, लॉगिन करते ही मिल जाएगी कोरोना रिपोर्ट

बता दें कि शासन की ओर से लगातार मऊ विधायक पर शिकंजा कंसा जा रहा है। अब अवैध तरीके से नॉन जेड ए जमीनें हड़पने के मामलों में केस दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि मुख्तार परिवार ने कागजातों में फर्जीवाड़ा कर नॉन जेड ए जमीनें हड़पी थीं। इस पूरे फर्जीवाड़े में शामिल 12 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है।

लगातार तीसरे दिन डीजल के दाम में कटौती, पेट्रोल की कीमत स्थिर

मुख्तार की पत्नी के खिलाफ गैर-जमानती वारंट भी हो चुका है जारी

इससे पहले यूपी पुलिस ने मुख्तार की पत्नी आफसा अंसारी पर गैंगस्टर एक्ट लगा दिया है। मुख्तार के दो सालों के खिलाफ भी इसी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। उसके कुछ दिन बाद शुक्रवार को आफसा अंसारी और उनके भाई के खिलाफ गैर-जमानती वारंट (NBW) भी जारी किया गया है।

Exit mobile version