Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

विजय मिश्रा पर कसा शिकंजा, 11 करोड़ का विला कुर्क

Vijay Mishra

Vijay Mishra's 11 crore villa attached

लखनऊ। भदोही से सपा के पूर्व विधायक व माफिया विजय मिश्रा (Vijay Mishra) की सुशांत गोल्फ सिटी इलाके में 11.55 करोड़ की संपत्ति पुलिस ने कुर्क कर दी है। रविवार सुबह भदोही के सुरियांवा व लखनऊ की सुशांत गोल्फ सिटी थाने की पुलिस ने नायब तहसीलदार की मौजूदगी में गिरोहबंद व समाज विरोधी धारा 14(1) के तहत कार्रवाई की गई है। यह संपत्ति पूर्व विधायक विजय मिश्रा की बहू रूपा मिश्रा के नाम से दर्ज है।

प्रभारी निरीक्षक सुशांत गोल्फ सिटी शैलेंद्र गिरी के मुताबिक भदोही के सुरियावां पुलिस ने शनिवार को सूचना दी थी। जिसमें भदोही के पूर्व विधायक व माफिया विजय मिश्रा की संपत्ति जब्त करने की कार्रवाई की बात कही गई थी। रविवार सुबह भदोही के सुरियांवा निरीक्षक राकेश सिंह अपनी टीम के साथ पहुंचे। इसके बाद सूचना नायब तहसीलदार आकृति श्रीवास्तव को दी गई।

प्रशासन व पुलिस की संयुक्त टीम सुशांत गोल्फ सिटी के रिशिता मलबरी स्थित पूर्व विधायक (Vijay Mishra) के आवास पर पहुंची। यह संपत्ति उनके बेटे विष्णु मिश्रा की पत्नी रूपा मिश्रा के नाम से दर्ज है। विष्णु मिश्रा माफिया विजय मिश्रा गिरोह का सक्रिय सदस्य है। पुलिस टीम ने आवास पर लकड़ी की फंटियां लगाकार सीलबंदी की कार्रवाई की। इसके बाद पुलिस ने वहां पर इस कार्रवाई की सूचना डुगडुगी पिटवाकर लोगों को दी।

Exit mobile version