Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बृजभूषण शरण सिंह ने पहलवानों के सामने रखी शर्त, बजरंग पूनिया बोले- चैलेंज मंजूर

bajrang punia

bajrang punia

नई दिल्ली। रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया (WFI) के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Singh) के नार्को टेस्ट (Narco Test) कराने वाले चैलेंज को बजरंग पूनिया (Bajrang Punia) ने स्वीकार कर लिया है। पूनिया ने जवाब देते हुए कहा है कि अगर फेडरेशन के घोटाले गिनने हैं तो हम नार्को टेस्ट कराने के लिए तैयार हैं। उन्होंने आगे कहा, ‘जिन लड़कियों ने शिकायत की है, वह भी नार्को टेस्ट कराने के लिए तैयार हैं। इसके साथ ही उन्होंने कोच विनोद तोमर, जितेंद्र और धीरेंद्र का भी नार्को टेस्ट कराने की मांग की है।

इससे पहले बृजभूषण सिंह ने अपने फेसबुक अकाउंट पर कहा था कि वह नार्को टेस्ट, पॉलिग्राफी टेस्ट या लाइ डिटेक्टर करवाने के लिये तैयार हैं, लेकिन उनकी शर्त है कि उनके साथ विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया (Bajrang Punia) का भी टेस्ट होना चाहिए। उन्होंने आगे कहा था कि अगर दोनों पहलवान अपना टेस्ट कराने के लिये तैयार हैं तो वह वादा करते हैं कि इसके लिये तैयार रहेंगे।

आरोप साबित हुए तो फांसी पर लटक जाऊंगा: बृजभूषण

बृजभूषण इसके पहले भी अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को गलत बता चुके हैं। लखनऊ में बोलते हुए बृजभूषण सिंह ने कहा था कि अगर आरोप साबित होते हैं तो वह फांसी पर लटक जाएंगे। जो भी लोग साजिश कर रहे हैं, मुंह के बल गिर चुके हैं। उन्होंने कहा था कि सारे आरोप ‘गुड टच और बैड टच’ के हैं और सारे आरोप किसी बंद कमरे के नहीं, बल्कि एक बड़े हॉल के अंदर टच करने के हैं। चीजें कोर्ट में हैं और विचाराधीन हैं, इसलिए वह ज्यादा कुछ नहीं कहेंगे।

‘मैं नार्को टेस्ट करवाने को तैयार, लेकिन….’, बृजभूषण सिंह ने रखी ये शर्त

बता दें कि दिल्ली पुलिस ने सुप्रीम कोर्ट की दखल पर बृजभूषण के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और अन्य संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया था। आरोप लगाने वाली महिला पहलवानों के धारा 164 के तहत बयान दर्ज किए जा चुके हैं। बृजभूषण से भी दिल्ली पुलिस ने पूछताछ की थी। पहलवान बृजभूषण को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। पहलवानों के धरने को किसानों और खाप का भी समर्थन मिला हुआ है।

Exit mobile version