Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सालमान खाना के गाने पर थिरकी बजरंगी भाईजान की मुन्नी, वीडियो हुआ वायरल

Bajrangi Bhaijaan's Munni danced to Salman Khan's song, video went viral

Bajrangi Bhaijaan's Munni danced to Salman Khan's song, video went viral

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म अभिनेता सलमान खान की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ ईद के मौके पर रिलीज हो गई है। लेकिन फिल्म के गाने कुछ दिन पहले ही रिलीज़ कर दिए गए थे। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे थे। लेकिन इस बीच बजरंगी भाईजान का मशहूर मुन्नी का रोल करने वाली हर्षाली मल्होत्रा का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह, सीटीमार गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं।

हर्षाली मल्होत्रा ​​ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ के ‘सीटी मार’ सॉन्ग पर डांस करते देख फैंस काफी हैरान हैं क्योंकि बजरंगी भाईजान के बाद से मुन्नी काफी बदल चुकी है। इस वीडियो में, वह गाने के सभी हुक स्टेप को शानदार अंदाज में करती नजर आ रही हैं। हर्षाली ने अपना डांस वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ‘सीटी मार’। इस डांस वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Sovereign Gold Bond Scheme, सस्ता सोना खरीदने का शानदार मौका

एक सोशल मीडिया यूजर ने हर्षाली के वीडियो पर कमेंट किया और लिखा, ‘आने वाले समय की हीरोइन’, फिर एक ने लिखा ‘थोड़ी एक्सप्रेशन की कमी है, बाकी सब सही है’। कमेंट तो तारीफ में काफी आए लेकिन बहुत सारे लोग हर्षाली के इस वीडियो के बहाने उनके बड़े होने की चर्चा कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘इतनी बड़ी हो गई?’

 

Exit mobile version