Bala Vs Ujda Chaman देर से रिलीज़ होने के बावजूद भी बाला ने उजड़ा चमन को आसानी से छोड़ा पीछे…

- in मनोरंजन
Loading...

Bala Vs Ujda Chaman: एक ही कॉन्सेप्ट पर आई दो फ़िल्में रिलीज़ से पहले से ही आमने-सामने आ गई थीं। पोस्टर वॉर से शुरू हुई लड़ाई अब बॉक्स ऑफ़िस वॉर तक पहुंच गई है। आयुष्मान खुराना की ‘बाला’ के सामने सनी सिंह निज्जर की फ़िल्म ‘उजड़ा चमन’ काफी पीछे रह गई। एक हफ्ते देर से रिलीज़ होने के बावजूद भी बाला ने ‘उजड़ा चमन’ को आसानी से पीछे छोड़ दिया। ‘उजड़ा चमन’ के पहले हफ्ते की कमाई को पीछे छोड़ने के लिए ‘बाला’ को सिर्फ दो दिन लगे।

कम बज़ट वाली फ़िल्म ‘उजड़ा चमन’ की शुरुआती भी काफी स्लो रही थी। बॉलीवुड हंगामा वेबसाइट के अनुसार, फ़िल्म ने उम्मीद के मुताबिक़ 2.35 करोड़ की ओपनिंग ली थी। वहीं फ़िल्म ने पूरे हफ्ते में करीब 12 करोड़ रुपए की कमाई की थी। वहीं, ‘बाला’ ने धमाकेदार शुरुआत की। फ़िल्म किटिक्स तरण आदर्श के मुताबिक़, फ़िल्म ने पहले दिन 10.15 करोड़ की कमाई कर ली। दूसरे दिन और रफ्त़ार पकड़ कर 15.73 करोड़ की कमाई कर ली। ऐसे में फ़िल्म दो दिन में 25.88 करोड़ का कलेक्शन कर लिया। ऐसे में आयुष्मान की फ़िल्म ने ‘उजड़ा चमन’ को दिनों में ही पीछे छोड़ दिया।

बता दें कि फ़िल्म के रिलीज़ से पहले ही इन दोनों को लेकर काफ़ी खींचतान रही थी। पहले पोस्टर और उसके बाद रिलीज़ डेट को लेकर दोनों फ़िल्में आमने-सामने आ गई थीं। ‘उजड़ा चमन’ के मेकर्स इस मामले को अदालत तक ले गए। हालांकि, बाद में तय हुआ कि ‘उजड़ा चमन’ एक हफ्ते पहले रिलीज़ होगी। ‘उजड़ा चमन’ 1 नवंबर को रिलीज़ हुई, तो ‘बाला’ 8 नवंबर को पर्दे पर उतरी। पर्दे पर उतरते ही यह ‘उजड़ा चमन’ पर भारी पड़ गई।

आयुष्मान की इस साल का तीसरी बड़ी फ़िल्म है। इससे पहले वह ‘ड्रीम गर्ल’ और ‘आर्टिकल 15’ जैसी हिट फ़िल्म दे चुके हैं। वहीं, सनी इससे पहले ‘दे दे प्यार दे’ और ‘दिल तो बच्चा है जी’ में काम कर चुके हैं। उन्होंने सबसे ज्यादा पहचान ‘प्यार का पंचनामा 2’ से मिली। इस फ़िल्म में उन्होंने कार्तिक आर्यन के दोस्त का रोल निभाया था। इसके अलावा वह ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में लीड रोल में नज़र आए थे।

Loading...
loading...

You may also like

बबीता फोगाट 1 दिसंबर को विवेक सुहाग से करेंगी शादी, पीएम को दिया इनविटेशन

Loading... 🔊 Listen This News पानीपत। दंगल गर्ल