फिल्म के लिए हो गए गंजे, देखिये बिना बाल के कैसे लगते हैं अर्जुन

- in मनोरंजन

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर आजकल अपनी फिल्मों को लेकर कम और अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा चर्चा में बने रहते हैं. कहा जा रहा है वो एक्ट्रेस मलाइका अरोरा को डेट कर रहे हैं. अब इसमें कितनी सच्चाई है ये तो वही जानें. इसके अलावा अर्जुन कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. खास बात यह है कि उनके कुछ सोशल मीडिया पोस्ट्स बेहद मजेदार होते हैं. वह इस वक्त अपनी अगली फिल्म पानीपत की तैयारी कर रहे हैं और जिम में पसीना बहाते हुए तस्वीरें भी शेयर कर चुके हैं.

इसी के साथ आपको बता दें कि उनके बचपन की तस्वीर काफी वायरल हो रही है  जिसे देखकर आप भी हंस पड़ेंगे. दरअसल, हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की. यह उनके बचपन की तस्वीर है और इसमें उनके सिर पर बाल नहीं हैं. उन्होंने मजाकिया अंदाज में इसमें कैप्शन लिखा है, ‘तो फाइनली यहां है पानीपत के लिए मेरा पहला लुक.’ हैशटैग में उन्होंने बाल्डजुन भी लिखा है. आप भी देख सकते हैं ये तस्वीर

बता दें कि अर्जुन ‘पानीपत’ में पेशवा बाजीराव के भतीजे सदाशिव राव भाऊ का रोल निभा रहे हैं. कहा जा रहा है अपने रोल के लिए वो गंजे भी हुए हैं लेकिन उस फिल्म से अभी तक उनका लुक सामने नहीं आया है. सदाशिव पानीपत के युद्ध में मराठा आर्मी के प्रमुख सेनापति थे. फिल्म के लिए अर्जुन के लिए में काफी बदलाव दिख रहे हैं. सभी को इंतज़ार है उनके नए लुक कि वो कैसे दिखने वाले हैं.

Loading...
loading...

You may also like

पीएम मोदी-अक्षय कुमार की बातचीत के अनजाने, अनसुने मुद्दों की बड़ी बातें

🔊 Listen This News नई दिल्ली।  प्रधानमंत्री नरेंद्र