Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बालाजी टेलिफिल्म की एक्ट्रेस मां के साथ भागी घर से, पिता पर लगे आरोप

Actress Tripti Shankhadhar

अभिनेत्री तृप्ति शंखधर

बरेली| बालाजी टेलिफिल्म की एक्ट्रेस ने अपने पिता पर जबरन शादी कराने का दबाव बनाने का आरोप लगाया है। विरोध करने पर एक्ट्रेस को उसके पिता ने पीटा भी है।आरोप है कि उसकी हत्या करने की कोशिश की गई। इससे नाराज एक्ट्रेस ने अपनी मां के साथ घर छोड़ दिया है। उसने इंस्टाग्राम पर वीडियो अपलोड कर पिता के उत्पीड़न की कहानी साझा की है। मामले की शिकायत ट्विटर पर की गई। अब बारादरी पुलिस इसकी जांच कर रही है।

कोरोना काल में यूपी के लोगों को लगा महंगी बिजली का झटका, नए स्लैब में बढ़ेंगी दरें

ग्रीन पार्क निवासी राम रतन शंखधर का रियल एस्टेट का बिजनेस है। उनकी बड़ी बेटी दीप्ती पीसीएस की तैयारी कर रही है। वहीं छोटी बेटी तृप्ति शंखधर (19) बाला जी टेलीफिल्म्स की एक्टर है। पिछले एक साल से मुम्बई में रहती है। उनकी अभी तक एक ही साउथ इंडियन फिल्म रिलीज हुई है। वह होली में अपने घर आई थी और तब से लॉकडाउन के चलते बरेली में रह रही थी। वहीं अचानक देर रात उनके इंस्टाग्राम का एक वीडियो वायरल हुआ है।

एक्ट्रेस का आरोप है कि पिता ने मंगलवार को साफ बोल दिया है कि शादी नहीं करने पर जान से मार डालेंगे। इसके बाद वह अपनी मां के साथ घर से भाग गईं और इंस्टाग्राम पर पिता पर आरोप लगाते हुए वीडियो अपलोड कर दी। इसके साथ ही उन्होंने पिता पर मां के साथ भी अत्याचार करने और मारपीट का आरोप लगाया है।

शक्तिकांत दास : अर्थव्यवस्था को मजबूती के रास्ते पर की जरूरत, सावधानी के साथ बढ़े आगे

तृप्ति शंखधार ने वायरल वीडियों में बताया है कि उनके पिता राम रतन ने मुम्बई भेजने के लिए लगाई गई पूरी रकम वापस मांगी है। इसके साथ ही उनके पिता का कहना है कि वह स्वंय ही अपनी बेटी को मुम्बई छोड़कर आए थे और बालाजी टेलीफिल्म में बातचीत कराई थी। बेटी और पत्नी उनकी डांट से नाराज हो गई है। जल्द ही दोनों घर आ जाएंगी।

Exit mobile version