Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बलरामपुर : हाइटेंशन तार से पंडाल में लगी भीषण आग, 14 बच्चे झुलसे

हाइटेंशन तार से लगी आग

हाइटेंशन लाइन से पंडाल में लगी आग

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में हाइटेंशन लाइन की चपेट में आने से 14 बच्चे झुलस गए। ये 12 से 15 साल की उम्र के हैं। घटना हरैया थाना क्षेत्र के मजगामा गांव की है। गांव के पास राम वर्मा के यहां पर पारिवारिक कार्यक्रम आयोजित किया गया था, जिसमें प्रोजेक्टर से पर्दे पर सिनेमा दिखाया जा रहा था। प्रोजेक्टर चलाने के लिए हाईटेंशन लाइन से कटिया लगाकर बिजली आपूर्ति ली गई थी।

सुबह करीब 4 बजे अचानक बिजली के तारों के आपस में लड़ने से चिंगारी उठी और देखते ही देखते करंट पूरे पंडाल में फैल गया। इस कारण वहां सिनेमा देख रहे 14 लोग घायल हो गए।

लखनऊ : आठ साल की मासूम के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

एम्बुलेंस और निजी वाहनों की मदद से घायलों को पहले सीएचसी, शिवपुरा में भर्ती कराया गया। जहां 3 लोगों की गंभीर हालत देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। सीएचसी शिव पुराण चिकित्सा अधीक्षक डॉ अरविंद कुमार ने बताया कि लगभग 5 बजे घटना की सूचना मिली और मरीजों को अस्पताल लाया गया।

उन्होंने बताया कि 3 लोग 50 प्रतिशत से अधिक जल चुके थे, इसलिए उनके बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया है, जबकि अन्य लोगों को इलाज कराया जा रहे है।

रिया को जमानत मिलने पर शेखर सुमन ने नाराजगी जताते हुये कहा- The End, घर चलें?

बताया जा रहा है कि मांगलिक कार्यक्रम में कटिया लगाकर प्रोजेक्टर चलाते समय यह हादसा हुआ। इस हादसे के बाद गांव में अफरा-तफरी मच गई। घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया जिनमें तीन की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। घायलों में बच्चे भी शामिल हैं।

Exit mobile version