Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बांदा : मासूम ‘प्रिंस’ की हत्या का राज खुला, अवैध संबंध बनाते देखा तो कर दी थी हत्या

murder

murder

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में पुलिस ने मासूम बच्चे प्रिंस की हत्या का राज बेपर्दा कर दिया है। दरअसल, बच्चे की गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में लिप्त जोड़े को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। इसलिए आरोपियों ने पोल खुल जाने के डर से मासूम बच्चे का कत्ल कर दिया था। मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

कत्ल की ये वारदात बीती 20 अक्टूबर की है। बिसंडा थाना क्षेत्र के चौंसड गांव में 8 साल के मासूम ‘प्रिंस’ की हत्या कर दी गई थी। उसकी लाश को आरोपियों ने पुआल में छुपा दिया था। इस मामले खुलासा करते हुए पुलिस ने एक जोड़े समेत 3 लोगों को पकड़ा है। पुलिस ने बताया कि कातिल प्रेमी जोड़े को बच्चे ने आपत्तिजनक हालात में देख लिया था। जिससे घबराकर उन्होंने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। फिर उसकी लाश तालाब के पास पुआल के ढेर में छिपा दिया था।

पंजाब : कैप्टन के बेटे को ED ने भेजा समन, फेमा उल्लंघन मामले में होगी पूछताछ

पुलिस के मुताबिक घटना को अपहरण वाला एंगल देने की कोशिश में कातिलों ने कुछ गलतियां कर दी। जिससे वे पुलिस के रडार पर आ गए। बांदा के एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा ने बताया कि शादीशुदा महिला, उसके प्रेमी समेत और एक अन्य मददगार को इस मामले में जेल भेजा गया है। बता दें कि मामले में सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट कर सीएम योगी को आड़े हाथों लिया था और उन्हें लापरवाह ठहराया था।

बताते चलें कि कॉलेज टीचर राजेश कुशवाहा का 8 वर्षीय मासूम बेटा 19 तारीख को खेलते वक्त घर के बाहर से लापता हो गया था। अगले दिन उसकी लाश तालाब में पास पुआल के ढेर से मिली थी. इस केस को अपहरण के बाद हत्या माना जा रहा था। लेकिन घटना के खुलासे ने सबको हैरान कर दिया. मामला अवैध संबंध का निकला।

एसपी मीणा ने जानकारी देते हुए बताया कि कुशवाह परिवार के पड़ोस में रहने वाली शादीशुदा महिला के अंकित नामक व्यक्ति से अवैध संबंध थे। घटना के दिन बच्चा खेलते हुए जब महिला के घर पहुंचा, तो वे दोनों आपत्तिजनक अवस्था में थे। दोनों बच्चे को देखकर घबरा गए। उन्हें लगा कि बच्चा उनकी पोल खोल देगा. इसी बात से डर कर दोनों ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। इस काम में छोटा गुप्ता नामक व्यक्ति ने लाश को ठिकाने लगाने और अपहरण की कहानी गढ़ने में उन दोनों की मदद की थी. पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Exit mobile version