Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बरेली : बालिका के साथ गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

Gang Rape

Gang Rape

बरेली। उत्तर प्रदेश में बरेली के सीबीगंज क्षेत्र में एक बालिका के साथ सामूहिक बलात्कार के मामले में दो युवको को गिरफ्तार किया गया है जबकि एक फरार हो गया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडे ने गुरूवार को यहां बताया कि सीबीगंज क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहने वाली बालिका बुधवार को दोपहर में फोटो खिंचवाने जा रही थी। रास्ते में रेलवे कॉलोनी के पास मोहल्ले के ही तीन युवकों ने उसे पकड़ लिया और वहीं पास में एक खंडहर में जबरन ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और वीडियो बना ली। बालिका द्वारा विरोध करने पर उसकी लोहे की रॉड से पिटाई भी कर दी और धमकाया के यदि उसने किसी से दुष्कर्म की बात कही तो वीडियो फिल्म को वायरल कर दिया जाएगा।

भारत-चीन विवाद सुलझाने में सक्षम, अमेरिका को ड्रैगन ने दूर रहने की दी नसीहत

उन्होंने बताया कि बालिका ने दुष्कर्म की घटना के बारे अपने घर में बताया। बालिका के पिता ने थाना सीबीगंज में तीन युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि 15 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म करने वाले नामदज मोहित, सुमित और अंकित के खिलाफ अपराध संख्या 458 / 20, धारा 376 भारतीय दंड विधान 5/6 पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

ब्रेकअप का बदला लेने के लिए बना दिया गर्ल फ्रेंड की बहन का फेक अश्लील प्रोफाइल

उन्होंने बताया कि आरोपी मोहित और सुमित को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। अंकित नामक आरोपी युवक अभी फरार है उसकी तलाश जारी है। आरोपियों के पास से वह मोबाइल बरामद कर लिया गया है जिसमें उन्होंने सामूहिक दुष्कर्म की वीडियो फिल्म बनाई थी। वीडियो फिल्म की क्लिपिंग भी बरामद हो गई है।

श्रेत्राधिकारी योगेंद्र सिंह ने बताया कि थाना सीबीगंज का रिकॉर्ड से पता चला है कि फरार आरोपी अंकित की मां कॉलोनी महेश सेक्स रैकेट चलाती थी। तत्कालीन श्री अशोक कुमार मीणा ने उसे सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार करके जेल भेजा था। कल रात जब पुलिस ने अंकित के घर पर छापा मारा तो मां बेटा घर का ताला बंद करके फरार हो गए हैं।

Exit mobile version