Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बरेली मेयर और  इन्वर्टिस यूनिवर्सिटी के चांसलर पर गैंगरेप का आरोप, जिले में मचा हड़कंप

Umesh Gautam

Bareilly Mayor Dr. Umesh Gautam accused of gangrape

बरेली। यूपी के बरेली में मेयर साथ ही में इन्वर्टिस यूनिवर्सिटी (Invertis University Bareilly) के चांसलर बीजेपी नेता और उनके चार सहयोगियों पर एक महिला ने कथित गैंगरेप (Gangrape) का आरोप लगाया है। इस आरोप की बात सामने आते ही जिले में हड़कंप मच गया। क्योंकि बरेली के मेयर और इन्वर्टिस यूनिवर्सिटी के मालिक साफ सुथरी छवि के माने  जाते हैं ।

हालांकि, आरोपों के लगते ही बीजेपी नेता डॉ. उमेश गौतम (Dr. Umesh Gautam) खुद सामने आये और महिला के आरोपों की झूठा बताया। साथ ही कहा कि यह  विपक्ष का षड्यंत्र है। मामले पर पुलिस अधिकारी का कहना है कि अभी किसी भी आरोप की पुष्टि नहीं हो रही है, जांच  के बाद ही कुछ बताया जाएगा। जांच की जा रही है।

एसएसपी ऑफिस पहुंचकर महिला ने आरोप लगाया है कि वह डॉ. उमेश गौतम के घर पर पिछले 14 साल तक काम करती रही इस दौरान इनके साथ शोषण भी किया गया इस बारे में उन्होंने शिकायत भी की लेकिन कोई एक्शन नहीं हुआ।इसके बाद महिला ने साल 2015 में डॉ. गौतम के घर में काम करना बंद कर दिया था।

अब महिला ने आरोप लगाया है कि पिछले दिनों उसे रामपुर गार्डन कॉलोनी से उठा लिया गया। इसके बाद उमेश गौतम और ड्राइवर सहित चार लोगों ने मिलकर गाड़ी में गैंगरेप किय। फिर उसे बेहोशी की हालत में रामपुर गार्डन के पास के वाली गली में फेंक कर चले गए। महिला के मुताबिक उसकी हत्या का प्रयास भी किया किया।

मुझ पर लगे आरोप झूठे- डॉ. उमेश गौतम (Dr. Umesh Gautam)

वहीं, खुद पर लगे गैंगरेप के आरोपों पर वही मेयर डॉ. उमेश गौतम ने कहा कि महिला कभी भी हमारे यहाँ नौकरी नहीं करती थी। यह बहुत ही झूठा और घिनौना आरोप है। पुलिस जांच हो चुकी है पुलिस जांच में भी सिद्ध हो चुका है कि झूठ है।

हाॅस्टल में खाना खाने के बाद आठवीं की छात्रा की मौत, मचा हड़कंप

मैंने पुलिस से आग्रह किया है मामले की जांच की जाए और पता लगाया जाए कि इस षड़यंत्र के पीछे कौन-कौन लोग हैं। आखिर कौन आदमी है जो इस तरह की बदनामी कराना चाहता है।

Exit mobile version