Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Big Boss 14: रूबीना के सपोर्ट में करणवीर बोहरा ने सलमान को कह दी इतनी बड़ी बात!

bigg boss 14

बिग बॉस 14

मनोरंजन डेस्क.  बिग बॉस शो की गर्माहट सिर्फ शो के कंटेस्टेंट के बीच ही नही बल्कि शो से बाहर सेलेब्स के बीच में भी देखने को मिलती है. इस बार वीकेंड के वार में शो के होस्ट सलमान खान ने घर की सदस्य रूबीना दिलैक के पति को मजाक में ‘सामान’ बोल दिया था. जिस पर एक्ट्रेस ने कहा सलमान को ऐसा नहीं कहना चाहिए और बाद में उन्होंने घर छोड़ने तक की बात कह दी थी. इस मामले पर फेमस टीवी स्टार, बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट करणवीर बोहरा ने ट्वीट किया है.

यूपी में मिशन शक्ति अभियान के तहत सक्रिय है 1716 ‘‘एण्टी रोमियो दल

करणवीर बोहरा ने ट्वीट करते हुए कहा है- एक्टर / होस्ट # BiggBoss2020 सलमान भाई के लिए पूरा सम्मान रखते हुए , मैं यह कहना चाहूंगा कि, क्यों न आप छोटी सी गलती करो लेकिन नहीं चाहोगे कि आपका पब्लिक में मजाक बने. मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं. मैं सलीम खान साब, सलमा आंटी और हेलेन आंटी से भी बहुत प्यार करता हूं.

करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) ने एक के बाद एक ट्वीट 3 किए हैं. करणवीर ने लिखा, हम उन्हें कई साल से जानते हैं. उनके लिए मेरे दिल में काफी सम्मान है. इसलिए जब मैं बिग बॉस  हाउस में बतौर कंटेस्टेंट था और वह जब मेरा मजाक बनाते थे तो मैं यह सब स्पोर्टिंगली लेता था. मुझे बचपन से सिखाया गया है कि बड़ों का सम्मान करो. और उनसे बहस मत करो. लेकिन मेरी पत्नी भी उस वक्त गलत नहीं थी जब उसने एक ओपन लेटर लिखा था.

करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) अपने अगले ट्वीट में लिखते हैं – रूबीना अपनी जगह पर सही. किसी भी पत्नी के सामने आप उनके पति का मजाक बनाएंगे तो उन्हें बुरा फील होगा और ठीक वैसा ही फील रूबीना ने किया और यह जायज है. मैं बिग बॉस बिलकुल नहीं देख रहा हूं लेकिन सलमान भाई को मैं बतौर शो का होस्ट पसंद करता हूं. लेकिन उनका ह्यूमर हर वक्त सही नहीं होता और कभी- कभी मुझे बिलकुल अच्छा नहीं लगता है.

बता दें कि करणवीर बोहरा टीवी के मशहूर एक्टर हैं, कसौटी जिंदगी की 1, कुसुम, शरारत में उनके रोल को काफी पसंद किया गया था, करणवीर की पत्नी तीजे सिंधु जल्द ही अपने तीसरे बच्चे को जन्म देने वाली है. दोनों की पहले से दो जुड़वा बेटियां हैं. फिलहाल करणवीर अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं.

Exit mobile version