Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

BB-14: राखी सावंत ने बगीचे में लिया बाथ, राहुल वैध ने किया शैंपू, विडियो वायरल

rakhi sawant bath

rakhi sawant bath

बिग बॉस 14 हाउस में जब से राखी सावंत की एंट्री हुई है, वह हर दिन कुछ ना कुछ ऐसा कर देती हैं, जिससे घरवालों का ही नहीं, दर्शकों का अटेंशन भी उन्हीं की तरफ रहता है. फिर चाहे वह जूली का डरावना अवतार हो या फिर अभिनव शुक्ला  संग रोमांटिक अंदाज, राखी बिग बॉस में अपने सभी अवतार दिखाने में कामयाब रही हैं.

और जब बात एंटरटेनमेंट की आती है तो भी राखी नंबर वन हैं. अपनी पागलपंती से राखी  अक्सर ही दर्शकों को हंसाती रहती हैं. अब हाल ही में एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. जहां, राखी को राहुल वैद्य और अली गोनी नहलाते नजर आ रहे हैं.

दरअसल, बिग बॉस ने घरवालों को एक नई मुश्किल में डाल दिया है और घर का बाथरूम एरिया जब्त कर लिया है. जिसके बाद घरवालों के लिए नहाने से लेकर अन्य समस्याएं आ गई हैं.

ऐसे में राखी सावंत ने नहाने के लिए गार्डन एरिया चुन लिया और बाल्टी लेकर स्विमिंग पूल के पास पहुंच गईं. राखी को बाहर नहाता देख गार्डन एरिया में मौजूद राहुल वैद्य हैरान रह जाते हैं. लेकिन, बाद में ‘ठंडे ठंडे पानी से नहाना चाहिए’ गाना गाते हुए राहुल, राखी को शैंपू बाथ देने लगते हैं.

बॉलीवुड फिल्मकार निखिल द्विवेदी बनाएंगे भारत-पाकिस्तान युद्ध पर फिल्म

राखी कहती हैं कि अपनी लाइफ में वह ऐसे कभी नहीं नहाईं. जिस पर राहुल जवाब में कहते हैं- ‘आज हमारे भाग्य जाग गए.’ इसके बाद राखी, अली गोनी से अपने बालों में कंडीशनर लगाने की फरमाइश करती हैं.

जिसके बाद अली गोनी राखी के बालों में कंडीशनर लगाते हैं. चैनल की ओर से हाल ही में यह प्रोमो शेयर किया गया है. जिसे देखने के बाद यूजर कमेंट करते हुए इस वीडियो पर खुशी जाहिर कर रहे हैं. हर किसी को राहुल, अली और राखी का यह मजेदार वीडियो पसंद आ रहा है.

Exit mobile version