Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

BB 15: एंट्री लेते ही अभीजीत बिचकुले ने दी धमकी, कहा- मेरी औकात पर आता हूं तो…

बिग बॉस 15 के घर में देवोलीना भट्टाचार्जी और तेजस्वी प्रकाश के बीच जंग छिड़ी हुई है और कल रात ही राखी सावंत और करण कुंद्रा के बीच जमकर बहस हुई है। इस बीच मेकर्स शो में अभिजीत बिचुकले की भी एंट्री करवाने वाले हैं। बिग बॉस 15 का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें अभिजीत घर में एंट्री मारने के साथ ही लोगों को धमकी भरे अंदाज में कुछ ऐसा कह देते हैं कि हर किसी का मुंह बन जाता है।

घर में अभिजीत बिचुकले की धमाकेदार एंट्री हुई है। अभिजीत ने सलमान खान की फिल्म ‘हम तुम्हारे हैं सनम’ का गाना ‘आ गया आ गया…’ गाते हुए बिग बॉस 15 के घर में एंट्री मारी। उन्हें देखकर पहले घरवाले खुश हुए लेकिन अगले ही पल अभिजीत ने अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया। मेन गेट से अंदर आने के बाद गार्डन एरिया में ही अभिजीत ने बिना बात के घरवालों को धमकी दे दी है। प्रोमो में अभिजीत साफ कह रहे हैं, ‘मैं मेरी औकात पर आता हूं ना तो किसी के भी बाप से नहीं डरता हूं।’

दिग्गज कोरियोग्राफर का कोरोना से निधन, सोनू सूद ने लिखा भावुक पोस्ट

अभिजीत बिचुकले ने सबसे पहले अपने बेड को चुनने का फैसला लिया। उन्हें उमर रियाज वाला बेड चाहिए और वो इस मामले में कोई भी दलील नहीं सुनना चाहते हैं। उमर रियाज ने अपना बेड देने से साफ इंकार कर दिया है और इसके बाद अभिजीत ने पूरा घर सिर पर उठा लिया है।

बिग बॉस 15 में आज रात प्रतीक सहजपाल और रश्मि देसाई के बीच भी खूब लड़ाई होने वाली है। रश्मि प्रतीक को बैलबुद्धि कह देंगी। प्रतीक सहजपाल को का गुस्सा बाहर निकालने के लिए रश्मि का ये कहना ही काफी है। इसके बाद तो प्रतीक अपना आपा ही खो बैठेंगे।

Exit mobile version