Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

BB 15: देवोलीना की इस बात पर अभिजीत बिचुकले ने खोया आपा, घर में की तोड़फोड़

Bigg Boss 15 अब धीरे-धीरे फिनाले की ओर अपने कदम बढ़ा रहा है। ऐसे में कंटेस्टेंट्स शो में आगे जाने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं और इसी दौरान घर में सबसे ज्यादा झगड़े भी होते हैं।

देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले हाल ही में सुर्खियों में छाए थे और सलमान खान ने इनके बीच के झगड़े को सुलझाने की पूरी कोशिश भी की थी। दोनों ने सारे गिले शिकवे भुलाकर फिर से टास्क में एक-दूसरे का साथ देने का वादा किया। एक बार फिर से इन दोनों का कंटेस्टेंट्स का आमना-सामना हुआ है और अब बात को सिर से ऊपर ही निकलती नजर आ रही है।

टिकट टू फिनाले टास्क के दौरान अभिजीत बिचुकले ने कुछ ऐसा कर दिया है कि देवोलीना का पारा ही चढ़ गया। दरअसल अभिजीत ने रश्मि देसाई और उमर रियाज के साथ मिलकर इस टास्क को रद्द करने की प्लानिंग कर डाली। जैसे ही देवोलीना भट्टाचार्जी को इस बात की भनक लगी तो उन्होंने अभिजीत बिचुकले को खूब सुनाया। गुस्से में आकर देवोलीना ने अभिजीत बिचुकले को गाली भी दे डाली।

यूपी में कोरोना की तीसरी लहर की दस्तक, एक दिन में मिले 100 से अधिक मरीज

देवोलीना भट्टाचार्जी ने बार-बार अभिजीत बिचुकले पर उंगली उठाई और उन्हें उल्टा-सीधा कहती रही। ऐसे में अभिजीत बिचुकले ने उन्हें रोकने की पूरी कोशिश की लेकिन मामला हाथ से निकलता ही गया। देवोलीना भट्टाचार्जी ने उन्हें ऐसी-ऐसी बातें कही जो सिर से ऊपर जाने लगी। यहीं पर अभिजीत बिचुकले के सब्र का बांध टूट गया और उन्होंने देवोलीना को शांत रहने के लिए कहा।

जब बात हाथ से पूरी तरह निकलती दिखाई दी तो अभिजीत ने किचन में आकर प्लेट तोड़नी शुरू कर दी। इस दौरान शमिता शेट्टी ने उन्हें समझाया कि वो इस तरह से अपना गुस्सा नहीं निकाल सकते हैं। फिलहाल तो देखना होगा कि वीकेंड का वार के दौरान सलमान खान इन दोनों में से अब किसकी क्लास लगाते हैं?

Exit mobile version