Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

BB 15: सामने आई ग्रांड फिनाले की डेट, इन में होंगी कांटे की टक्कर

बिग बॉस 15 के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद सिर्फ लड़ाइयां ही लड़ाइयां हो रही हैं। मेकर्स को अब भी अच्छी टीआरपी नहीं मिल पा रही है। बीते महीने ही खबर आई थी कि इस बार बिग बॉस के मेकर्स शो का फिनाले जल्दी करवा देंगे।

दरअसल करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी, जय भानुशाली और तेजस्वी प्रकाश जैसे सितारों के होने के बाद भी बिग बॉस सुर्खियां नहीं बटोर पा रहा था, ऐसे में मेकर्स के पास शो को जल्द से जल्द खत्म करवाने के अलावा कोई चारा भी नहीं बचा है। सामने आ रही जानकारी के मुताबिक सलमान खान के इस शो का फिनाले अगले महीने ही हो जाएगा।

सलमान खान के कंट्रोवर्सियल शो के 15वें सीजन का फिनाले 16 जनवरी को होने वाला है। बीते कई साल से इस शो का फिनाले फरवरी के महीने में करवाया जाता था, लेकिन इस बार मामला एकदम उल्टा ही है।

सुष्मिता सेन ने हरनाज के लिया लिखा क्यूट पोस्ट, मां को दिया प्यार

आम जनता से लेकर तमाम सेलेब्स ने भी बिग बॉस 15 को बोरिंग ही करार दिया है। मेकर्स ने शो में एक साथ कई लोगों का इविक्शन भी करवा दिया। इसी के साथ घर में वाइल्ड कार्ड के नाम पर 5-5 वीआईपी एंट्री भी गई लेकिन मेकर्स के काम कुछ भी नहीं आ रहा है।

बिग बॉस 15 की शुरुआत से ही करण कुंद्रा, उमर रियाज, तेजस्वी प्रकाश और प्रतीक सहजपाल का नाम सुर्खियों में छाया हुआ है। ऐसे में फिनाले में इन लोगों के बीच कांटे की टक्कर देखी जा सकती है। सोशल मीडिया पर हर हफ्ते सामने आने वाले वोटिंग ट्रेंड्स का ध्यान में रखा जाए तो फिनाले के दिन करण और प्रतीक में जबरदस्त भिड़ंत हो सकती है। वैसे आप बिग बॉस 15 का फिनाले देखने के लिए कितने उत्सुक हैं? कमेंटबॉक्स में जरूर बताइएगा।

Exit mobile version