Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

BB 15: देवोलीना और रितेश में बढ़ी नज़दीकियां, राखी का हुआ ये हाल

बिग बॉस 15 की जब शुरुआत हुई थी तो फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड थे शो को लेकर। कंटेस्टेंट्स से सभी को काफी उम्मीदें भी थीं। मगर उम्मीद के मुताबिक कुछ भी होता नजर नहीं आ रहा है। फैंस इस बार के सीजन से बहुत ज्यादा खुश नहीं नजर आ रहे हैं। शो में राखी सावंत के पति का खुलासा हो गया है और वे भी अब शो का हिस्सा बन चुके हैं। दोनों के बीच की केमिस्ट्री को फैंस पसंद कर रहे हैं। पिछली बार के सीजन की तरह ही इस सीजन भी शो को एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत ही आगे लेकर जा रही हैं।

बीते दिन के एपिसोड में दिखाया गया है कि किस तरह से जब देवोलीना भट्टाचार्जी अपना दुखड़ा रितेश के सामने रोती हैं रितेश का दिल पिघल जाता है। वे देवोलीना का ढांढस बांधते नजर आते हैं। मगर राखी सावंत को ये बात कुछ रास नहीं आती है। वे किसी तरह रितेश को समझाने की कोशिश करती हैं कि वे देवोलीना की ट्रिक्स का निशाना ना बनें और इंडिविजुअल गेम खेलें। रितेश मगर राखी की बात से ज्यादा इत्तेफाक नहीं रखते। वे कहते हैं कि उन्हें ये खुद डिसाइड करना आता है कि उन्हें क्या देखना है। राखी उन्हें समझाने की कोशिश ना करें।

BB 15: राखी ने अभिजीत के खींचे बाल, फेंका घर का समान

राखी सावंत ने जब शादी की थी उस दिन से ही फैंस ये जानने को बेकरार थे कि आखिर राखी का हसबेंड कौन है। मगर बिग बॉस 15 में रितेश के इंट्रोडक्शन से पहले किसी ने भी उन्हें नहीं देखा था। सिर्फ राखी के मुंह से उनका नाम और उनके किस्से सुने थे। मगर किसी ने भी उन्हें देखा नहीं था।

राखी सावंत बिग बॉस 14 में आई थीं और वे एक अच्छी-खासी धनराशि जीतकर गई थीं। वे चौथे स्थान पर रही थीं। राखी सावंत के गेम को फैंस ने पिछले सीजन काफी पसंद किया था। मगर इस साल तो राखी का जादू भी सिर चढ़कर नहीं बोल रहा है।

Exit mobile version