Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

BB 15: अभिजीत के परिवार से नहीं मिली देवोलीना, बिचुकले की पत्नी ने कही ये बात

मुंबई। Bigg Boss 15 के हालिया एपिसोड में खिलाड़ियों को उनके घरवालों से मिलने का मौका दिया गया। हालांकि कई हफ्तों से लगातार चली आ रही लड़ाई के चलते देवोलीना भट्टाचार्जी ने अभिजीत बिचुकले की पत्नी, मां और बच्चों से बात करने से इनकार कर दिया। देवोलीना ने साफ कहा कि वो बस उनसे मिलने में जरा भी इंट्रेस्टेड नहीं हैं।

जिस वक्त अभिजीत अपने परिवार से बात कर रहे थे तब प्रतीक सहजपाल और रश्मि देसाई ने देवोलीना को काफी  समझाने की कोशिश की कि वो जाकर अभिजीत के परिवार से मिले। उन्होंने कहा कि वो कम से कम अभिजीत के बच्चों से तो मिल सकती हैं। हालांकि उन्होंने ये कहते हुए इनकार कर दिया कि उनका अभिजीत से कोई लेना देना नहीं है।

देवोलीना ने कहा कि यही वजह है जिसके चलते वह उनसे नहीं मिलना चाहती हैं। परिवार से बात करते वक्त अभिजीत ने अपनी पत्नी और मां को बताया कि बिग बॉस 15 ने उन्हें राखी सावंत जैसी बहन दी है। अभिजीत की पत्नी ने भी खिलाड़ियों से कहा कि हो सकता है कि वो आपसे कुछ बुरी बातें कहते हों लेकिन जब आप इस शो से बाहर आएं तो सब भुला दें।

सर्दियों में लुत्फ उठाए मजेदार गाजर-कॉर्न सूप का, देखें रेसिपी

अभिजीत की पत्नी ने कहा, ‘यकीन मानिए वो जो भी कह रहे हैं उनका वास्तव में वो मतलब नहीं है। वो महिलाओं को इस नजर से नहीं देखते हैं।’

बता दें कि रियलिटी टीवी शो बिग बॉस के 15वें सीजन का सफर जल्द ही खत्म होने जा रहा है। शो में अभी तक जोरदार एक्शन और ड्रामा देखने को मिला है। लेकिन अभी भी इस सवाल का जवाब मिलना बाकी है कि इस सीजन का विनर कौन बनेगा?

Exit mobile version