Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

BB 15: पति के साथ घर में एंट्री करेंगी राखी सावंत, रितेश है तगड़े….

बिग बॉस 15 में अब ड्रामा क्वीन राखी सावंत की एंट्री होने जा रही है। इंट्रेस्टिंग बात ये है कि इस बार राखी अकेली नहीं बल्कि उनके पति रितेश भी उनके साथ होंगे। चैनल ने राखी और रितेश का टीजर भी रिलीज कर दिया है। इसमें राखी अपने पति से पूछती दिख रही हैं, चलेगा कि नहीं? उन्हें जवाब मिलता है, जरूर।

राखी सावंत की शादी के बाद से उनके पति सबके लिए ‘मिस्ट्री मैन’ बने हुए हैं। कई लोगों को लगता है कि राखी ने शादी का ड्रामा किया था और वह लोगों को यकीन दिलाती रहती हैं कि रितेश नाम के शख्स से वाकई में उनकी शादी हुई है। बिग बॉस 14 में राखी अपने पति के लिए रोती दिखी थीं। तब दर्शकों को लग रहा था कि शायद बिग बॉस में रितेश को बुलाया जाएगा हालांकि ऐसा नहीं हुआ। इस बार राखी सच में अपने पति के साथ एंट्री करने जा रही हैं और चैनल ने टीजर भी जारी कर दिया है।

इस टीजर में बिग बॉस का पुराना सीजन दिखाया गया है जिसमें राखी अपने पति के लिए रो रही हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी उनसे सवाल किया गया था कि रितेश कब लोगों के सामने आएंगे।

हर महीने 55 रुपए निवेश करने पर मिलेगी इतनी पेंशन, जानें योजना के बारे में

अब फाइनली बिग बॉस में रितेश की एंट्री होगी। राखी इंटरव्यू में भी बता चुकी हैं कि वह इस बार रितेश के साथ आ रही हैं। चैनल के प्रोमो में भी राखी रितेश से पूछती दिख रही हैं, चलेगा कि नहीं? चैनल ने रितेश का चेहरा दर्शकों को नहीं दिखाया है।

जब राखी से पूछा गया कि रितेश को लाने में कितनी मेहनत करनी पड़ी। इस पर राखी ने जवाब दिया, बहुत जद्दोजहद करनी पड़ी। वह बिजनसमैन, लॉयर और इंजीनियर हैं। उनके पास न तो टाइम है न ही उन्हें जरूरत है। राखी ने ये भी खुलासा किया कि उनके पति तगड़े एंटरटेनर हैं।

Exit mobile version