Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

BB 15: ईशान-माइशा की इंटीमेसी पर भड़के सलमान, कह दी ये बात

bigg boss 15

bigg boss 15

बिग बॉस में कई कंटेस्टेंट्स के दिल मिले हैं, लेकिन इस सीजन के कंटेस्टेंट्स ईशान सहगल और माइशा अय्यर की तरह शायद ही किसी ने हदें पार की होंगी। दोनों के रोमांस और करीबियों के चर्चे इंटरनेट पर शुरुआत से हो रहे हैं। ऐसे में शो के होस्ट सलमान खान ने इस बारे में दोनों की फटकार लगाई।

शनिवार को वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान, घरवालों को डांटते और उनकी हरकतों के लिए आइना दिखाते नजर आए। ऐसे में उन्होंने ईशान और माइशा को भी उनके इंटेंस पीडीए को आड़े हाथ लिया। सलमान ने दोनों से पूछा कि क्या उन्हें इस बात का अंदाजा है कि उनका रोमांस नेशनल टीवी पर कैसा लग रहा है और क्या उन्हें पता है तब क्या होगा अगर भविष्य में दोनों साथ नहीं हुए।

सलमान ने माइशा और ईशान से कहा कि उनका रोमांस टीवी पर अच्छा नहीं लग रहा। लेकिन उन्होंने आगे यह भी कहा, ‘अगर आप कम्फर्टेबल हैं तो हम कौन होते हैं आपको रोकने वाले।’ इसके अलावा सलमान खान ने टीवी पर दिखने वाले इस रोमांस के प्रभाव के बारे में भी बात की।

स्किन टोन को लाइट बनाये इन ब्यूटी टिप्स के साथ

किसिंग वाली वीडियो को लेकर कहा, ‘चले तो जिंदगीभर चलने दो। लेकिन अगर कहीं जाकर यह 10-15 साल बाद चला सोशल मीडिया पर तो कैसा लगेगा?

उन्होंने ईशान-माइशा की किसिंग वाली वीडियो को लेकर कहा, ‘चले तो जिंदगीभर चलने दो। लेकिन अगर कहीं जाकर यह 10-15 साल बाद चला सोशल मीडिया पर तो कैसा लगेगा? अगर तुम दोनों की आपस में शादी नहीं हुई और अलग-अलग घर में हो गई तो इसका क्या असर पड़ेगा कभी सोचा है?’

ईशान ने कहा कि वह सलमान की बात को समझ गए हैं और आगे से इसका ध्यान भी रखेंगे। सलमान ने कहा कि उन्हें बहुत ज्यादा ध्यान रखने की जरूरत है। मालूम हो कि ईशान और माइशा को शो में कई बार किस करते देखा गया है। इस बारे में कई सेलेब्स ने अपना रिएक्शन दिया है। कश्मीरा शाह के मुताबिक, उन्हें ईशान की आंखों में सच्चा प्यार दिखता है, जबकि माइशा को लेकर वह कुछ भी पक्का नहीं कह सकतीं।

Exit mobile version