Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

BB 15: शमिता शेट्टी पर भड़के सलमान, बोले- लानत है…

सलमान खान आज एक बार फिर बिग बॉस 15  के फैंस के लिए धमाकेदार वीकेंड का वार लेकर आने वाले हैं। हफ्ते भर घरवालों के काम का आज लेखा-जोखा अपने स्टाइल में ‘दबंग खान’ पेश करेंगे। वीकेंड के वार में सारा अली खान (और रवीना टंडन  का दीदार लोगों को शो पर होगा। वहीं, सलमान खान एक बार फिर करण कुंद्रा  को भड़कते हुए नजर आएंगे। वहीं, शमिता शेट्टी के व्यवहार पर भी उनको पाठ पढ़ाने वाले हैं।

बिग बॉस 15  की वीकेंड का वार एपिसोड आज काफी धमाकेदार होने वाला है। एंटरटेनमेंट का हैवी डोज लेकर जहां आज शो में सारा अली खान अपनी फिल्म ‘अतरंगी रे’ को प्रमोट करने के लिए पहुंचेंगी। सारा के साथ खूब मस्ती के बाद सलमान खान आज करण कुंद्रा का क्लास लगाएंगे। दरअसल, एक टास्क के दौरान प्रतीक सहजपाल और करण के बीच जबरदस्त लड़ाई हो गई थी। इस लड़ाई में करण ने प्रतीक को लात मारी थी।

शो का एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें सलमान खान ने करण कुंद्रा पर बरसते दिखाई दे रहे हैं। सलमान गुस्से में करण उनके गेम पर सवाल खड़े करते हुए कह रहे हैं- ‘बीच-बीच में आपकी अक्ल कहां घास चरने जाती है? आपके पास जब शब्द नहीं होते हैं तब आप हाथ पैर चलाने पर उतर आते हो।’ सलमान का गुस्सा देख करण सिर नीचे कर बैठे नजर आ रहे हैं।

करण पर गुस्सा करते हुए सलमान खान ने कहा- ‘मैं अंदर आ जाता हूं, मुझे पटक कर दिखाओ’। सलमान खान की डांट सुनते वक्त करण कुंद्रा काफी टेंशन में दिखे। करण कुंद्रा इस हफ्ते टास्क के दौरान एग्रेसिव हुए थे। दोनों के बीच धक्का-मुक्की हुई थी।

बांकेबिहारी की शरण में पहुंची कंगना रनौत, बोलीं- मेरे साथ है श्रीकृष्ण का आशीर्वाद

इतना ही नहीं, रवीना टंडन घर में एक टास्क कराने के लिए पहुंचेंगी, जिसमें घरवाले उन घरवालों के नाम तय करेंगे, जिनकी इस हफ्ते गलती है। रश्मि देसाई, अभिजीत भिचुकले का नाम लेंगी। उन्होंने शमिता शेट्टी के बारे में कुछ समय के लिए एक टिप्पणी की है और कहा है, ‘मेरी जोड़ी की जूती है शमिता’। वह सलमान खान और शमिता के सामने इसका खुलासा करती हैं। ये सुन शमिता भड़क जाती हैं और कहती है कि उन्होंने गंदे शब्दों का इस्तेमाल भी उनके लिए किया है।

खुद को सही ठहराते हुए, अभिजीत ने सलमान खान से कहा कि शमिता उनके उपनाम का मजाक उड़ाती है और इसलिए उन्हें यह कहने में कोई शर्म नहीं है कि ऐसी लड़कियों को मैं जूती पर रखता हूं। पूरा घर अभिजीत के खिलाफ खड़ा हो जाता है और चिल्लाता है। वह वहां से बाहर निकल जाते हैं और कहते हैं ‘भाड़ में गया ये शो, अच्छे खानदान का हूं मैं’।

सलमान खान अपना आपा खो बैठते हैं और पहले शमिता को बताते हैं कि अभिजीत ने उन्हें गाली नहीं दी। शमिता सलमान खान के साथ बहस करती है और कहती है, ‘वह यहां क्यों है, अगर वह मेरी तुलना अपने जूते से करने जा रहा है’। सलमान ने आगे उन्हें फटकार लगाई कि सिर्फ इसलिए कि अभिजीत ने कहा कि इसका मतलब वो ही होगा। सलमान शमिता पर गुस्सा हो जाते हैं और उससे कहते हैं कि वह अभिजीत से नहीं पूछ सकती कि वह शो में क्या कर रहा है और यह शर्मनाक है। गुस्से में सलमान कहते हैं लानत है। सलमान खान की ये बात सुनने के बाद शमिता शेट्टी रोती हुई नजर आईं।

Exit mobile version