Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

BB 15: शमिता है करण कुंद्रा की पसंद, राखी के दावे से तेजा ने खोया आपा

मुंबई। बिग बॉस 15 का फिनाले अभी 2 हफ्ते दूर है, लेकिन फिनाले रेस में आगे आने के लिए कंटेस्टेंट्स जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। इतना ही नहीं फिनाले वीक में अपने पोजिशन को बनाएं रखने और आगे बढ़ने के लि कंटेस्टेंट्स दूसरे को कांटे की टक्कर देते नजर आ रहे हैं।

इन्हीं सब के बीच शो के मेकर्स ने एक नया प्रोमो जारी किया है, जिसमें राखी सावंत ये दावा करती हैं कि करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश नहीं होती तो वह शमिता शेट्टी के संग नजदिकियां बढ़ाते। राखी के दावे से तेजा और करण के बीच भारी बहस हो जाती है।

सामने आए नए प्रोमो में देख सकते हैं कि राखी सावंत, शमिता शेट्टी कहती हैं, “करण फंस गया तेजा में वरना उसकी नजर तो तुम पे ही थी”। राखी की बातें सुनकर शमिता मुस्कुराती हैं और हाथ हिलाते हुए  इशारे से कहती हैं कि ऐसा कुछ नहीं है। वहीं आगे क्लिप में  करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश को आपस में बात करते हुए देखा जाता है। वह गुस्से में होती और इस मुद्दे पर बात करती हैं। इसी बीच दोनों के बीच बहस होने लगती हैं और करण बहस करने के बाद वहां से चले जाते हैं।

जो शक था, राखी क्लियरली बोल चुकी है

क्लिप में तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा से सवाल कहती हैं कि, ‘जो मेरा शक था, राखी क्लियरली बोल चुकी है।” इसके आगे तेजस्वी कहती हैं, “जिसे मैं बॉयफ्रेंड बुला रही हूं, उसे किसी और के साथ टीज़ किया जा रहा है और वो रिएक्ट भी नहीं कर रहा है, देख रही हूं”।

शादी के बाद विक्की -कैट ने सेलिब्रेट की अपनी पहली लोहड़ी, शेयर की प्यारी तस्वीरें

तेजस्वी की ये बातें सुन करण नाराज होकर उठकर चले जाते हैं और कहते हैं, “मैं थक गया हूं सुन सुनकर लोग मुझे बता रहे हैं मैं क्या करूं, मैं वो करूंगा जो मैं करना चाहता हूं..तुम्हें अच्छा नहीं लग रहा है तो तुम बैक हो जाओ।

Exit mobile version