Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

BB 15: शो में वापसी करने वाली है शमिता शेट्टी, मां सुनंदा ने दिया ऐसा रिएक्शन

बिग बॉस 15 शो में एक बार फिर से शामिता शेट्टी वापसी करने वाली हैं। अब इस बारें में शमिता की मां सुनंदा शेट्टी का रिएक्शन सामने आया है और उन्होंने शमिता की वापसी के बारें में बताया है कि वह शो में आएंगीं या नहीं।

आपको बता दें कि शमिता शेट्टी ने हाल ही में मेडिकल कारणों से घर से बाहर निकलना पड़ा था। बाद में जब लोगों को पता चला कि घऱ से शमिता के समान को उनके घर पर शिफ्ट किया जा रहा है तो फैंस परेशान हो गए। उन्हें लगने लगा कि एक्ट्रेस घर में वापसी नहीं कर पाएंगी। फैंस सोशल मीडिया के जरिए लगातार शमिता को वापस बुलाने के लिए शो मेकर्स से डिमांड करने लगे।

इसी बीच जब शमिता के एक फैंस ने शमिता, शिल्पा और सुनंदा शेट्टी को टैग करते हुए  ट्विटर पर पूछा कि क्या शमिता की घर में वापसी होगी? इस पर शमिता की मां ने कहा, ”हां।” अगले ट्वीट में उन्होंने कहा, ”वो वापस आ रही है।” अब शमिता की मां सुनंदा शेट्टी के इस रिस्पॉन्स से क्लियर हो गया है कि ‘मोहब्बतें’ एक्ट्रेस शमिता जल्द ही शो में वापसी करेंगी, लेकिन कब ये अभी कंफर्म नहीं है।

आज कार्तिक पूर्णिमा पर बन रहा है सर्वार्थसिद्ध योग, इस शुभ मुहूर्त में करें पूजन

शमिता की वापसी को लेकर अगर ” टेलीचक्कर की नई रिपोर्ट के की मानें तो शमिता शेट्टी की एंट्री इस वीकेंड का वार के बाद कभी भी हो सकती है। रिपोर्ट के मुताबिक शमिता सोमवार या फिर मंगलवार को बिग बॉस 15 में वापसी कर सकती हैं।

Exit mobile version