Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

BB 15: इन घरवालों के रिश्ते में आई दरार, टास्क में हुआ जबरदस्त झगड़ा

बिग बॉस 15 में आए दिन कंटेस्टेंट्स के बीच जबरदस्त लड़ाई-झगड़े देखने को मिल जाते हैं। वहीं, शो पर प्यार और दोस्ती भी कुछ कम नहीं नजर आती है… इस सीजन में सबसे चर्चित दोस्ती रही तेजस्वी प्रकाश और जय भानुशाली की। लेकिन अब मालूम होता है कि इस दोस्ती में दरार आने वाली है।

हाल ही में एक टास्क के दौरान दोनों के बीच जबरदस्त झगड़ा देखने को मिला है। इस झगड़े के बाद दोनों ही एक-दूसरे से बुरी तरह नाराज नजर आ रहे हैं।

दरअसल, बिग बॉस 15 प्रसारित करने वाले टीवी चैनल कलर्स ने हाल ही में आने वाले एपिसोड की एक झलक शेयर की है। जिसमें दिख रहा है कि कंटेस्टेंट्स एक मुश्किल टास्क कर रहे हैं और तेजस्वी इस टास्क की संचालक हैं, इस दौरान जय ने तेजस्वी से किसी कंटेस्टेंट के नियम तोड़ने की शिकायत की तो तेजस्वी ने कहा- ‘मैं देख नहीं पाई’… जिस पर जय नाराज हो गए और उन्होंने भी नियम तोड़ने का काम किया। जय की इस हरकत पर तेजस्वी को गुस्सा आ गया।

शिल्पा शेट्टी के न्यू हेयर कट से फैंस हैरान, बोले- ये अच्छा नहीं लग रहा

इस प्रोमो को देखकर मालूम होता है तेजस्वी और जय की दोस्ती में दरार आ सकती है। बता दें कि इस बार वीकेंड का वार में कंटेस्टेंट्स को रिएलिटी चेक देने पहुंची थीं फिल्ममेकर फराह खान। उन्होंने जय को सलाह देते हुए कहा था- ‘तू बुझ गया है, थोड़ा जल जा’। मालूम होता है कि फराह की सलाह मानकर जय बिग बॉस के घर में काफी एग्रेसिव हो गए हैं।

Exit mobile version