Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

BB 15: टास्क के दौरान घायल हुए उमर, भाई आसिम रियाज ने बढ़ाया हौसला

हमेशा की तरह इस बार भी  हाईवोल्टेज ड्रामा और लड़ाई-झगड़ों की वजह से सुर्खियों में हैं। टास्क के दौरान हाथापाई और गाली गलौज की वजह से यह फिर ने निगेटिव खबरों में आ गया हैं। इसी बीच बिग बॉस 13 के रनर अप रहे आसिम रियाज ने अपने इंस्टाग्राम से अपने बड़े भाई उमर रियाज की एक तस्वीर शेयर किया है और बताया है कि टास्क के दौरान उमर रियाज को सिर पर चोट लगी है लेकिन फिर भी वह शांत रहे, क्योंकि आने वाले समय में वह चमकेंगे।

आमिस के अलावा उनकी गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना ने भी उमर को स्टॉन्ग कहते हुए पोस्ट शेयर किया है।

इंस्टाग्राम पर आसिम ने जो अपने भाई की फोटो शेयर किया है। उसमें उमर के माथे पर चोट के निशान देखे जा सकते हैं। हालांकि चोटिल होने के बाद भी उमर ने इस बारें में किसी से कोई बात नहीं किया और टास्क करते रहे। ये बात उनके भाई को बेहद पसंद आया है। आसिम अपने भाई की तारीफ करते हुए उनके आगे बढ़ाने और शो में बने रहने की कामना किया है।

आसिम ने उमर के चोट वाली फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- आप जो कुछ भी हासिल करते हैं उसके लिए आप सब कुछ छोड़ देते हैं क्योंकि हर खुशी में दर्द की एक धार होती है …आप चमकेंगे मेरे भाई। आसिम के पोस्ट को हिमांशी खुराना ने अपना इंस्टाग्राम स्टोरी बनाया है और उमर का सपोर्ट करते हुए उन्हें ‘स्ट्रॉन्ग’ कहा है।

आर्यन को ‘जेल’ या ‘बेल’, आज जमानत पर होगा फैसला

उमर पेशे से डॉक्टर हैं। इतना ही नहीं वह अपने लुक की वजह से  सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। फिटनेस के मामले में वह किसी मॉडल से कम नहीं हैं । शो अपने प्रीमियर के दिन से ही उमर सुर्खियों में छाए हुए हैं। वह घर के अंदर किसी न किसी तरीके से शो में अपनी मौजूदगी दर्ज करा रहे हैं। ऐसे में दर्शक उन्हें लेकर बेहद खुश हैं।

बीते एपिसोड में सिंबा नागपाल टास्क के दौरान उमर “गवार,” “फत्तू रियाज़” कहते हुए उनपर टोंट कसते हैं कि तु अपने भाई के दम पर पहुंचा है, तेरी कोई औकात नहीं है। आगे कहते हैं- तुम्हें अपने छोटे भाई से जलन होती है और इसलिए तुम उसके जैसा बनना चाहते हो।

Exit mobile version