Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

BB OTT: राकेश बापट बोले- शमिता बहुत हॉट है, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

‘बिग बॉस ओटीटी’ में रविवार को ‘संडे का वॉर’ एपिसोड दिखाया गया. हर बार की तरह करण जौहर कंटेस्टेंट से एक हफ्ते का हिसाब लेते नजर आए. इस बार ‘संडे का वॉर’ राकेश बापट और शमिता शेट्टी के लिए खास रहा. शमिता ने शो में राकेश को क्यूट बोला था जिसे लेकर करण जौहर उनकी की टांग खिचाई करते नजर आए. इसके अलावा करण, शमिता के किस डिमांड वाली बात पर भी उन्हें छेड़ते नजर आए.

शो में शमिता शेट्टी ने राकेश बापट को अपने गाने ‘शरारा शरारा’ के स्टेप्स सिखाए और उन्होंने राकेश की तारीफ भी की. करण ने राकेश से शमिता के बारे में पूछा जिसपर राकेश ने कहा, “मुझे लगता है कि वह बहुत सुंदर, बहुत हॉट, बहुत देखभाल करने वाली और एक कमाल की व्यक्ति हैं. वह एक कम्पलीट पैकेज है.” जब करण ने राकेश से शमिता की ‘हॉटनेस’ पर कमेंट करने के लिए कहा तो उन्होंने कहा, “सर, शमिता बहुत हॉट हैं.” इस बात पर शमिता शरमा गईं और कहा कि करण ये कितना अजीब है.

आपको बता दें कि, इन दिनों राकेश और शमिता के चर्चे हर जगह हैं, घर के अंदर या बाहर हर तरफ दोनों की बातें हो रही हैं. इससे पहले हमने देखा कि ये दोनों रोमांटिक डेट पर गए थे. जिस दौरान राकेश ने शमिता को न सिर्फ फुट मसाज दी, बल्कि उनके गले में एक प्यारा सा टैटू भी बनाया. राकेश यही नहीं रुके, उन्होंने शमिता को शोल्डर और बैक मसाज भी दी. यह टास्क कपल के खास डांस के साथ खत्म हुआ. यहां भी शमिता और राकेश ने अपने डांस से लोगों को दीवाना बना दिया. उन्होंने गाने ‘इश्क वाला लव’ में रोमांटिक डांस से लोगों का दिल जीत लिया.

लोगों को शमिता शेट्टी और राकेश बापट की केमिस्ट्री काफी पसंद आ रही है. शो में एक बार शमिता किसी बात से रोती नजर आई थीं, तब राकेश ने उन्हें प्यार से गले लगाकर चुप कराया था. शो में दोनों एक-दूसरे को सपोर्ट करते नजर आते हैं. उनके फैंस दोनों के एक साथ देखना पसंद कर रहे हैं.

 

Exit mobile version