Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

BB15: नेहा की इन घरवालों से हुई तीखी बहस, बोलीं- तू फट्टू है…

टेलीविजन के चर्चित और मशहूर रियलिटी शोज में से एक बिग बॉस अक्सर अपने विवादों के कारण चर्चा में बना रहता है। इस बार प्रसारित हो रहे शो के 15वें सीजन में भी दर्शकों को जमकर बवाल देखने को मिल रहे हैं। दर्शकों को इस हफ्ते शो में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला रहा है। शो में लगातार घरवाले एक- दूसरे से भिड़ते नजर आ रहे हैं। वहीं, कई सदस्य एक- दूसरे के खिलाफ तक हो गए हैं।

वहीं आज प्रसारित हुए एपिसोड में नेहा भसीन, उमर रियाज और करण कुंद्रा से नोकझोंक करती नजर आईं। दरअसल, इन दिनों शो में नॉन वीआईपी जोन के सदस्यों के बीच में लग्जरी टास्क होता दिखाई दे रहा है। ऐसे में टास्क के चलते अब घर दो हिस्सों में बंट चुका है। इसके चलते घरवालों के बीच अक्सर बहसबाजी देखने को मिल रही हैं। ऐसा ही कुछ आज के एपिसोड में देखने को मिला।

हाल ही में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए शो में आईं नेहा ने पहले ही दिन से करण कुंद्रा पर निशाना साधे हुई हैं। इसी बीच अब आज के एपिसोड में नेहा एक बार फिर करण से बहस करती दिखीं। उन्होंने करण से कहा कि मैंने बाहर से शो देखा है और मुझे तेरा गेम खेलना का तरीका पसंद नहीं है। जो भी तू करता है वह तेरा गेम है।

इतना ही नहीं इस दौरान नेहा ने यह तक कहा कि तू बाद में मेरे पीछे मत आया कर, क्योंकि तू फट्टू है और मुझे ऐसे लोग पसंद नहीँ। वहीं, नेहा की बात को नजरअंदाज करते हुए करण कहते हैं कि अब तो तुम्हें पता चला गया है कि मैं कौन हूं। इसके बाद नेहा वहां से चली जाती है।

विवादों के बीच कंगना शेयर की ग्लैमरस तस्वीर, बोलीं- मेरे महबूब तुझे मेरी….

इसके अलावा आज के एपिसोड में प्रतीक सहजपाल और उमर रियाज भी एक- दूसरे से भिड़ते नजर आए। प्रतीक द्वारा उमर की कैप्टेंसी पर सवाल उठाने पर उमर काफी गुस्सा में दिखाई दिए। इस दौरान दोनों के बीच जमकर बहसजबाजी और तकरार भी देखने को मिली।

Exit mobile version