Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

BB15: प्रतीक सहजपाल ने कहा- मेरा बस चले तो मैं इसी शो में शमिता…

बिग बॉस 15 कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल इस समय लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। दुश्मनी हो या फिर दोस्ती… हर एक रिश्ते को प्रतीक बखूबी निभाना जानते हैं और बिग बॉस के दर्शक ये बात अच्छी तरीके से समझ चुके हैं।

इस शो के साथ ही प्रतीक सहजपाल की लोकप्रियता अब आसमान छू रही है। यही वजह है कि लेटेस्ट वोटिंग ट्रेंड में करण कुंद्रा के बाद प्रतीक सहजपाल का ही नाम है। इस लिस्ट के सामने आने के बाद ट्विटर पर फैंस प्रतीक की इस जीत का जश्न मना रहे हैं।

इसी बीच सोशल मीडिया पर बिग बॉस 15 के लेटेस्ट एपिसोड से सामने आया प्रतीक का एक मजेदार वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है। इस वीडियो में प्रतीक साफ-साफ कह रहे हैं कि शमिता शेट्टी मुझे पसंद हैं और अगर मेरा बस चले तो मैं इसी शो में उनसे शादी कर लूं।

‘अनुपमा’ में आने वाला है जबरदस्त ट्विस्ट, वनराज उठाएगा ये बड़ा कदम

सामने आए वीडियो में गार्डन एरिया में शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट, प्रतीक सहजपाल और रश्मि देसाई बैठकर चिल करते हुए नजर आ रहे हैं। तभी प्रतीक कहते हैं कि वो शमिता को बहुत पसंद करते हैं और उन्हें दिल से चाहते हैं। साथ ही वो ये भी कह रहे हैं कि मेकर्स ने राकेश बापट को इसलिए भी शो से बाहर कर दिया है ताकि उनका और शमिता का लव एंगल शुरू हो सके। इसके बाद रश्मि देसाई प्रतीक की खूब टांग खिंचाई करती हैं।

प्रतीक सहजपाल अपनी बात को सामने रखते हुए खूब शरमाते हैं, तभी निशांत भट्ट कहते हैं कि शमिता तो प्रतीक की बहन है। दोनों की इस प्यारी नोकझोंक को देखते ही शमिता शेट्टी की हंसी छूट जाती है। सोशल मीडिया पर इस वक्त ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस ने शमिता शेट्टी और प्रतीक को #Prasha का नाम भी दे दिया है।

Exit mobile version