Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

BB15: पहली बार दिखा राखी सावंत के पति का चेहरा, एक्ट्रेस ने ऐसे किया स्वागत

‘बिग बॉस 15’ में एंट्री करने को लेकर पिछले कुछ दिनों से राखी सावंत सुर्खियों में हैं। जब-जब शो में राखी पहुंची हैं टीआरपी में भारी उछाल देखा गया है।

मेकर्स को इस बार भी उम्मीद है कि राखी के शो में जाने से फायदा मिलेगा। चैनल ने एक प्रोमो वीडियो जारी किया था जिसमें राखी पति से पूछती हैं कि वह शो में चलेंगे या नहीं जवाब में उनके पति कहते हैं कि जरूर जाएंगे। हालांकि प्रोमो में उनके पति का चेहरा नहीं दिखाया गया। यह सीन बैक साइड से शूट किया गया। अब उनके पति की पहली तस्वीर सामने आई है।

अभी तक राखी सावंत के पति सार्वजनिक रूप से कभी सामने नहीं आए हैं। यह पहली बार है जब उनके पति की एक तस्वीर आई है। ट्विटर हैंडल द खबरी ने एक तस्वीर शेयर कर दावा किया है कि कथित तौर पर राखी के पति रितेश हैं। वह लाल रंग की टीशर्ट और ब्लैक जैकेट के साथ शॉर्ट्स पहने घूम रहे हैं। उनके पीछे बाकी घरवालों को देखा जा सकता है।

स्कूल टीचर के घर सोना ही सोना, खजाना देखकर IT अफसरों के भी उड़ गए होश

राखी सावंत ने जब शादी की थी तब भी उन्होंने पति की तस्वीर शेयर नहीं की थी। कइयों को लगता है कि यह उनका महज ड्रामा है। पिछले साल जब वह ‘बिग बॉस’ के घर में पहुंचीं तो कई बार पति का जिक्र किया। उस वक्त कयास लगाए जा रहे थे कि रितेश शो में जा सकते हैं हालांकि ऐसा नहीं हुआ। अब एक साल बाद ऐसा लग रहा है कि इस सीजन में राखी के पति पहली बार सार्वजनिक रूप से लोगों के सामने आ सकते हैं।

एक अन्य प्रोमो में राखी के पति मुख्य द्वार से घर में प्रवेश करते नजर आ रहे हैं। जैसे ही उनके पति घर में आते हैं राखी ‘मेरा पिया घर आया ओ राम जी’ गाने पर डांस करने लगती हैं। वह उनकी आरती उतारती हैं और पैर छूती हैं। राखी कहती हैं, ‘बारह मुल्कों की पुलिस भी आप को ढूंढ रही थी।‘

Exit mobile version