Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

BB15: राखी के पति ने एक्ट्रेस को किया प्रपोज, सलमान के सवाल का दिया ये जवाब

Rakhi Sawant

Rakhi Sawant

राखी सावंत के पति कौन हैं? यह सवाल तब से एक्ट्रेस के फैंस के मन में हैं, जब से उन्होंने शादी की अनाउंसमेंट की थी। पहले तो फैंस को लगा था कि राखी अपनी शादी को लेकर झूठ बोल रही हैं, लेकिन फिर बिग बॉस 14 में राखी ने अपने पति और शादी को लेकर कई बड़े खुलासे किए थे, जिसके बाद हर कोई ये जानना चाहता था कि आखिर राखी के पति हैं कौन? लेकिन अब राखी के पति ने बिग बॉस 15 में एंट्री करके सबको अपनी झलक दिखा दी है।

राखी सावंत के पति एक्ट्रेस संग बिग बॉस 15 में एंट्री करके आखिरकार दुनिया के सामने आ गए हैं। वीकेंड का वार एपिसोड में राखी सावंत ने अपने पति को सलमान खान से इंट्रोड्यूस कराया। रितेश को देखकर सलमान भी बोले कि आप अब तक कहां थे?

राखी के पति रितेश ने बताया कि वो अपने काम में बहुत ज्यादा बिजी थे और उन्हें ऐसे में राखी संग अपनी शादी के बारे में रिवील करना ठीक नहीं लगा। उन्होंने कहा कि उन्होंने ही राखी को मना किया था कि वो उनका कोई फोटो लीक ना करें। लेकिन जब उन्होंने बिग बॉस 14 में राखी को रोते हुए देखा तो उन्हें बहुत बुरा लगा था और उन्हें एहसास हुआ कि वो कुछ गलत कर रहे हैं।

पैरों से आती है बदबू, तो ऐसे करें दूर, खुद को शर्मिदा होने से बचाएं

रितेश ने अब तक दुनिया के सामने राखी को एक्सेप्ट ना करने पर सबके सामने उनसे माफी मांगी। रितेश ने कहा कि वो अभी तक जितनी भी लड़कियों से मिले हैं, लेकिन राखी जैसी सच्ची और ईमानदार लड़की उन्हें आज तक नहीं मिली है। इसके बाद रितेश ने राखी की खूब तारीफ की और गुलाब का फूल देकर एक्ट्रेस को नेशनल टीवी पर सबके सामने प्रपोज भी किया।

Exit mobile version