Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

BB15: सलमान ने लगाई रितेश को फटकार, कहा- तमीज है? आप हैं कौन?

बिग बॉस 15 में इस हफ्ते ढेर सारा हंगामा हुआ। कहीं दोस्त दुश्मन बने तो किसी के रिश्तों में दरार आई। वीकेंड का वार में सलमान खान घरवालों की जमकर क्लास लगाते दिखेंगे। सलमान खान के निशाने पर राखी सावंत के पति रितेश आए हैं। अपकमिंग शो का जो प्रोमो सामने आया है उसमें सलमान खान ने रितेश को राखी सावंत के साथ बदतमीजी से बात ना करने की वॉर्निंग दी।

इस हफ्ते कई बार रितेश को राखी सावंत से बदतमीजी से बात करते, उनपर चिल्लाते देखा गया। बीते वीकेंड का वार में फराह खान ने रितेश को समझाया भी था कि वो राखी से ऐसे बात ना करें। लेकिन रितेश नहीं माने। उन्होंने कभी राखी को अपने सिर का दर्द बताया तो कई बार राखी पर जोर जोर से चिल्लाए, हुकुम चलाया। रितेश ने राखी के साथ जिस तरह नेशनल टेलीविजन पर बुरा बर्ताव किया है। वो सलमान खान को रास नहीं आया है। इसलिए रितेश को आइना दिखाने में सलमान खान ने कोई कसर नहीं छोड़ी।

प्रोमो में रितेश को डांट लगाते हुए सलमान खान ने कहा- रितेश बड़े बड़े लोग अपनी पत्नियों से ऐसे बात नहीं करते जैसे कि आप कर रहे हो। तमीज है? आप हैं कौन? आप इस शो में किसकी वजह से आए हैं। राखी की वजह से। आपको जानता कौन था। पूरा हिंदुस्तान आपको राखी की वजह से जानता है। अगर आपने राखी से ऐसी बदतमीजी से बात की तो आपके लिए अच्छा नहीं होगा।

राखी को दी ये सलाह

सलमान खान ने राखी को सलाह देते हुए कहा- राखी ये सब बिल्कुल नहीं सहना है। राखी ने जवाब में कहा कि वो पति के सामने इसलिए नहीं बोलती हैं क्योंकि उन्हें डर है रितेश उन्हें छोड़कर हमेशा के लिए चले जाएंगे। फिर सलमान खान ने तुरंत कहा- हां, तो जाने दो।

सर्दियों के बीच ऐसे करें मेकअप, पार्टी में छा जाएंगी

राखी सावंत और उनके पति रितेश के बीच दरार शो में साफ नजर आ रही है। राखी को शिकायत है कि उनके पति उनसे बात नहीं करते हैं। वो उन्हें अपनापन नहीं दिखाते। शुक्रवार के एपिसोड में राखी ने तेजस्वी प्रकाश को अपने दिल का हाल सुनाते हुए आंसू बहाए थे। देखना होगा राखी और रितेश का ये टूटा रिश्ता कितना टिकता है।

Exit mobile version