Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

BB15: तेजस्वी ने शमिता के कैरेक्टर पर उठी उंगली, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

Bigg Boss 15 शो में हर दिन कुछ न कुछ विवाद होते रहते हैं। कभी कोई किसी को कंटेस्टेंट को पीट देता है। वहीं कभी बिना सोचे-समझे एक-दूसरे के कैरेक्टर पर उंगली उठा देते हैं। शो की शुरूआत से ही शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश की कोल्ड वॉर चर्चा में रही है। पर इस बार तेजस्वी ने हद ही कर दी। तेजस्वी न सिर्फ शमिता पर चिल्लाईं, बल्कि उनके लिये कुछ ऐसा कह डाला, जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी।

करण के साथ सोने के लिये मर रही है शमिता

शमिता शेट्टी, तेजस्वी से उम्र में काफी बड़ी हैं। उम्र का लिहाज न सही, लेकिन उन्हें एक महिला के तौर पर शमिता को गलत नहीं कहना चाहिये था। पर लगता है कि शो जीतने के चक्कर में तेजस्वी अपनी तमीज खो बैठीं हैं। इसलिये हार की बौखलाहट में उन्होंने शमिता को कहा कि तुम करण से दोस्ती करने के लिये मरी जा रही हो।

ये बात यहीं खत्म नहीं हुई। इसके बाद तेजस्वी करण से इस मुद्दे पर बात करती दिखीं। करंण तेजस्वी को समझाते हुए कहते हैं कि तेजस्वी जितना लड़ना है लड़ो। मैं कुछ नहीं कह रहा, लेकिन ये सब मत बोलो। इसके बाद तेजस्वी चुप रहने के बजाये कहती हैं कि फैक्ट ये है कि वो तेरे साथ सोने (शब्द को बीप किया गया है) के लिये मरी जा रही है। इसके बाद करण फिर कहते हैं कि ऐसा मत बोल। ऐसा कुछ नहीं है। पर तेजस्वी करण की एक भी बात नहीं सुनती हैं।

गुस्से में हैं सेलेब्स और शो की जनता

तेजस्वी टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। वो पढ़ी-लिखी भी हैं। इसके बावजूद उनके मुंह से ऐसी गंदी बातें सुनकर बेहद अजीब लगा। तेजस्वी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। सेलेब्स से लेकर जनता तक तेजस्वी के बर्ताव को बेहद छोटा और वाहियात बता रही है। हांलाकि, गौहर खान तेजस्वी का सपोर्ट करती दिख रहीं हैं। गौहर की बात पर यकीन भी करें, तो चलिये ये बताइये कि अगर उन्होंने कुछ गलत नहीं, तो फिर बिग बॉस ने उस खास शब्द को बीप क्यों लगाया। हमें नहीं लगता कि दोस्ती वक्त इतना बुरा था कि उस पर बीप लगाने की जरूरत पड़े।

घालमेल की राजनीतिक संक्रांति का समझें संदेश

ये पहला ऐसा मौका नहीं था, जब शमिता को लेकर तेजस्वी की इनसिक्योरिटी बाहर आई है। इससे पहले भी वो कई मौके पर शमिता को कह चुकी थीं कि अगर आप राकेश के साथ नहीं होती, तो घर में कई लोग आपके साथ होते। तेजस्वी की इनसिक्योरिटी की वजह से ही करण कुंद्रा शमिता से दूर हुए थे। उन्होंने इस बात का जिक्र रश्मि देसाई से किया था। तेजस्वी की बद्तमीजी और इनसिक्योरिटी के सबूत पेश कर दिये हैं। बाकी लोग समझदार हैं। सही और गलत का फैसला कर सकते हैं।

Exit mobile version