Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

BB15: सलमान की बात ना मानना इस घरवाले को पड़ा भारी, मेकर्स ने किया बेघर

बिग बॉस 15 की टीआरपी को बढ़ाने के लिए मेकर्स इस समय कुछ भी कर रहे हैं। बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के दर्शक जल्द ही एक शॉकिंग इविक्शन देखने वाले हैं। घर में पहुंची मीडिया ने इस बार मिलकर बॉटम 6 सदस्यों के नाम का फैसला किया है।

इस लिस्ट में उमर रियाज, जय भानुशाली, नेहा भसीन, सिम्बा नागपाल, विशाल कोटियान और राजीव अदातिया हैं। मेकर्स ने इन 6 लोगों में से पहले कंटेस्टेंट को बाहर का रास्ता दिखा दिया है। ताजा जानकारी के मुताबिक बिग बॉस 15 से सिम्बा नागपाल को बाहर कर दिया गया है।

बात की जाए सिम्बा नागपाल के गेम की तो शुरुआत से ही वो काफी स्लो थे। किसी भी मुद्दे में पड़ने से वो बचते ही रहे हैं। सलमान खान ने उन्हें इस बात की चेतावनी भी दी थी। इसके तुरंत बाद ही सिम्बा नागपाल और उमर रियाज के बीच लड़ाई हुई थी। इस लड़ाई की गूंज सोशल मीडिया तक सुनाई पड़ी थी और कई सेलेब्स ने उमर रियाज को ही सपोर्ट किया था। इसके बाद फिर से सिम्बा का गेम स्लो हो गया था।

बात की जाए टॉप 5 सदस्यों की तो इस लिस्ट में सबसे ऊपर करण कुंद्रा का नाम है। इसके बाद लिस्ट में प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी, तेजस्वी प्रकाश और निशांत भट्ट के नाम शामिल हैं। देखा जाए तो टॉप 5 में शामिल सभी सदस्यों ने शुरुआत से ही इस गेम में अपना सौ प्रतिशत देने की कोशिश की है।

वनराज के सामने आई काव्या की असलियत, तबाह हो जाएगी अनुपमा की खुशियां

सलमान खान के शो में नई वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है। शो में जल्द ही रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले वाइल्ड कार्ड की मदद से एंट्री लेंगे। जाहिर सी बात है कि आने वाले दिनों में वाइल्ड कार्ड एंट्री के चलते पूरा गेम पलटने वाला है। अब देखना ये होगा कि इन सबसे मेकर्स को कुछ फायदा होता भी या नहीं?

Exit mobile version