Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

BB15: टास्क के दौरान विशाल हुए अग्रेसिव, अफसाना के साथ किया ऐसा काम

‘बिग बॉस 15’ की शरुआत से ही कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई और टकराव देखा जा रहा है। बढ़ते दिन के साथ घरवाले और जंगलवासी में भी टकराव देखने को मिल रहा है। पिछले हफ्ते हुए ‘जहर का कहर’ टास्क के दौरान घरवालों के बीच इतनी लड़ाई हुई कि कई लोगों को चोटें भी आईं। मैप के लिए भी जंगलवासी और घरवालों के बीच काफी टकराव देखा गया। अब शो में हुए एक टास्क के दौरान का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में घर के सभी कंटेस्टेंट्स अग्रेसिव दिख रहे हैं और लड़ाई कर रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरान हो रहा है।

जिन लोगों ने भी ‘बिग बॉस 15’ का ये वीडियो देखा है, उन्होंने दावा किया है कि कंटेस्टेंट विशाल कोटियन, अफसाना खान के बाल पकड़ कर पीछे की तरफ घसीट रहे हैं। हालांकि वीडियो में  ये पूरी तरह से साफ नहीं हो पाया है कि उन्होंने अफसाना के बाल पकड़कर उन्हें पीछे की तरफ घसीटा है। वीडियो में सिर्फ इतना नजर आ रहा है कि वह अफसाना को पीछे की तरफ खींच रहे हैं। वहीं अफसाना जोर-जोर से चिल्लाते हुए उन्हें ऐसा करने से मना कर रही हैं। अफसाना के चेहरे पर बाल खींचने का दर्द साफ देखा जा सकता है।

अफसाना खान के फैन क्लब ने ये वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। फैंस अफसाना खान का सपोर्ट करते हुए विशाल को लताड़ रहे हैं। वहीं, एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट्स काम्या पंजाबी और देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी इस वीडियो रिट्वीट करते हुए कमेंट किया है। अफसाना खान के फैन क्लब ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ”इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अफसाना खान को उसके बाल पकड़ कर घसीटा जा रहा है। कितना दर्दनाक है… लेकिन उसने किसी पर आरोप नहीं लगाया। वह कोई सिंपैथी कार्ड नहीं खेल रही।”

BB 15: बढ़ेगा बिग बॉस के घर का तापमान, एंट्री लेने वाली है ये धाकड़ एक्ट्रेस

देवोलीना भट्टाचार्जी ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा,”यह बहुत ही घिनौना है। कई बार हम सिक्के के दूसरे पहलू को नहीं जानते हैं।” देवोलीना के ट्वीट पर काम्या पंजाबी ने रिप्लाई दिया। उन्होंने लिखा,”ओह नहीं.. यह किसी नर्क की तरह घिनौना है!! इसको प्वाइंट आउट क्यों नहीं किया गया.. शि शि शि”

Exit mobile version