Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

BCB ने मुशफिकुर के साथ सुलझाया मामला, ये था विवाद

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने विकेटकीपर बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम की ओर से मीडिया प्रोटोकॉल आचार संहिता के उल्लंघन के मामले को शुक्रवार को सुनवाई के दौरान सुलझा लिया। इससे पहले बोर्ड ने उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया था।

बीसीबी के क्रिकेट संचालन प्रमुख अकरम खान ने सुनवाई के बाद बताया कि मुशफिकुर के साथ बात की गई है और सब कुछ सुलझा लिया गया है।

उन्होंने कहा, ‘मुशफिकुर एक बहुत ही महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं और शायद कुछ  कम्युनिकेशन गैप था, लेकिन मुझे लगता है कि चर्चा के बाद यह हल हो गया है। वह संभावित टेस्ट टीम के साथ तैयार किए गए तैयारी कैंप में भाग लेने  के लिए अब चटगांव जा रहे हैं।’

इससे पहले चयन पैनल के एक सदस्य ने नाम गुप्त रखने की शर्त पर क्रिकबज को दिए एक बयान में कहा था, ‘मुशफिकुर को सुनवाई का सामना करना पड़ेगा, क्योंकि उन्होंने चयन पैनल के खिलाफ बात की है।’

NZ के खिलाफ पंत ने पहनी टेप लगी जर्सी, सामने आई ये वजह

उल्लेखनीय है कि मुशफिकुर ने हाल ही में मौजूदा पाकस्तिान टी-20 सीरीज के लिए उनके चयन न करने पर सवाल उठाया था। उन्होंने कहा था कि उन्हें लगता है कि आराम देने के बजाय सीधा टीम से हटा दिया गया है, जैसा कि बोर्ड द्वारा अनुमान लगाया जा रहा था।

वहीं बांग्लादेश की टी-20 टीम के कप्तान महमूदुल्लाह ने पाकस्तिान के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज की शुरुआत से पहले जोर देकर कहा था कि वह टीम के वरिष्ठ सदस्य को बाहर करने के कारण से अनजान हैं।

Exit mobile version