Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शारजाह क्रिकेट स्टेडियम पहुंचे बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली

saurabh ganguly

आईपीएल

नई दिल्ली| भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली सोमवार (14 सितंबर) को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम पहुंचे और वहां इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन की तैयारियों का जायजा लिया। कोविड-19 महामारी के चलते इस साल आईपीएल युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में खेला जाना है। सभी मैच दुबई, शारजाह और अबु धाबी में खेले जाने हैं। गांगुली से साथ इस दौरान आईपीएल चेयरमैन बृजेश पटेल, पूर्व आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला भी मौजूद दिखे।

गांगुली ने यूएई पहुंचने के बाद 6 दिन का क्वारंटाइन पीरियड खत्म किया और फिर आईपीएल की तैयारियों का जायजा लेने निकले। गांगुली ने शारजाह स्टेडियम की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘मशहूर शारजाह स्टेडियम आईपीएल 2020 की मेजबानी के लिए तैयार है।’ शारजाह क्रिकेट स्टेडियम के ट्विटर हैंडल से भी इस दौरान की तस्वीरें शेयर की गई हैं।

ट्रेनिंग सेशन के बाद काफी बेहतर महसूस कर रहे हैं ये युवा क्रिकेटर

आईपीएल का आगाज 19 सितंबर से होना है, टूर्नामेंट का पहला मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच अबु धाबी में खेला जाना है। 22 सितंबर को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में पहला मैच खेला जाना है, जो राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच होगा। आईपीएल का आगाज पहले 29 मार्च को होना था, लेकिन कोविड-19 महामारी के चलते इसको स्थगित करना पड़ा था।

Exit mobile version