Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली काम पर लौटे, बोले- अब मैं पूरी तरह फिट

सौरव गांगुली sourav ganguly

सौरव गांगुली

नई  दिल्ली। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली पिछले दिनों सीने में दर्द की शिकायत के बाद दो बार अस्पताल जाना पड़ा। बता दें कि गांगुली को एक ही माह में दो बार एंजियोप्लास्टी से गुजरना पड़ा है। हालांकि अब दादा पूरी तरह से स्वस्थ हैं और पहली बार मीडिया से रूबरू हुए हैं।

बीसीसीआई अध्यक्ष से अपने स्वास्थ्य पर बात करते हुए बताया कि वे अब स्वस्थ और अच्छा महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य की समस्या इतनी गंभीर नहीं थी जैसा कि लोगों ने सोचा था।

गांगुली ने स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए कहा कि मैं बिल्कुल ठीक महसूस कर रहा हूं। हां, थोड़ा डर लग रहा था, लेकिन सौभाग्य से यह उतना डरावना नहीं था। जितना कि सभी ने सोचा था। मैं फिट और ठीक हूं और काम पर वापस आ गया हूं।

हरिद्वार महाकुंभ एक माह का होगा, मुख्य सचिव ओम प्रकाश ने की पुष्टि

पूर्व कप्तान ने भारत में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी और दर्शकों के स्टेडियम में एंट्री पर कहा कि हम प्रशंसकों को वापस देखना चाहते थे। चेन्नई में पहले टेस्ट में हम ऐसा कर सकते थे, लेकिन हमने तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन के साथ जाने का फैसला किया, जिन्होंने कहा कि वे पहले टेस्ट में स्थिति को समझना चाहते थे, क्योंकि लंबे समय बाद वे यहां मैच की मेजबानी कर रहे थे।’

बता दें कि 48 वर्षीय सौरव गांगुली को पिछले महीने अपने आवास पर व्यायाम करते समय सीने में दर्द की शिकायत हुई थी, जिसके बाद जांच से पता चला था कि उनकी धमनियों में तीन अवरोध हैं। इसके बाद उसे ठीक करने के लिए उन्हें शुरू में एक स्टेंट भी लगाया गया था। लेकिन एक हफ्ते के बाद उन्हें फिर से इसी तरह की दिक्कत हुई थी, जिसके बाद उन्हें कोलकाता के अपोलो अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। यहां एक बार फिर से उनकी एंजियोप्लास्टी हुई और दूसरा स्टेंट लगाया गया।

Exit mobile version