ख़ास खबरखेलराष्ट्रीय

BCCI अध्यक्ष: अगस्त से पहले टीम इंडिया का ट्रेनिंग कैम्प शुरू नहीं होगा

नई दिल्ली| भारत समेत पूरे विश्व भर के लोग इस समय कोरोना वायरस के आतंक के साए में जी रहे हैं। इसकी वजह से लगभग हर क्षेत्र प्रभावित हो रखा है। क्रिकेट के दीवाने भारत देश में लोगों को लगभग तीन महीने से लाइव क्रिकेट देखने का मौका नहीं मिला है। हर क्रिकेट फैन्स इंतजार कर रहा है कि जल्द ही कोरोना वायरस की वैक्सीन बने और एक बार फिर से उन्हें अपने स्टार खिलाड़ी को मैदान पर चौके-छक्के मारते देखने का मौका मिले। इस बीच बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने संकेत दिए हुए बताया है कि क्रिकेट मैदान पर भारतीय खिलाड़ियों की कब वापसी हो सकती है।

स्टुअर्ट ब्रॉड ने कहा- खाली मैदानों में अच्छा खेलने के काबिल बनाइए

गांगुली ने भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के कैम्प को अगस्त से पहले तो शुरू किए जाने की उम्मीद नहीं है लेकिन इसके बाद ऐसा किया जा सकता है। रविवार को चैनल से बात करते हुए बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा अगस्त से पहले टीम इंडिया का कैम्प शुरू होने की कोई संभावना नहीं है। बता दें कि अभी कुछ टीम इंडिया के कुछ क्रिकेटर प्रैक्टिस करते दिख चुके हैं। इसमें मोहम्मद शमी, चेतेश्वर पुजारा और मोहम्मद शमी का नाम प्रमुख है।

गौतम गंभीर ने स्कूल की ग्रुप फोटो किया शेयर, बोले- पहचानिए कहां हूं मैं?

बता दें कि अब तक टीम इंडिया को जून में श्रीलंका का दौरा करना था। इसके अलावा भारत को अगस्त में जिम्बाब्वे के साथ टी-20 सीरीज खेलनी थी लेकिन बोर्ड कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए दोनों सीरीज को स्थगित करने का फैसला किया। ये दोनों सीरीज अब कब होंगी, यह समय बताएगा। बीसीसीआई इस समय लगातार प्रयास कर रही है कि उसे इस साल आईपीएल के लिए विंडो मिल जाए। यह तभी संभव हो सकता है जब इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्व कप स्थगित हो जाए।

loading...
Loading...