Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सांवली महिलाएं चुने लिपस्टिक के ये शेड्स, लुक में आएगा निखार

Lipstick

Lipstick

ये अब पुरानी बात हो चुकी है कि सांवली त्वचा लोगो को पंसद नहीं आती है अब समय बदल रहा है और कही न कही इसका बदलाव हमें देखन को भी मिल रहा है जहां लिपस्टिक (Lipstick) सिर्फ गोरी महिलाओं के लिए हुआ करता था अब ये हर रंग हर तरह की महिलाओं के लिए मार्केट में उपलब्ध होता दिख रहा है, अब हर तरह के ब्रांड की लिपस्टिक (Lipstick)  सांवले कलर की महिलाओं के लिए भी मिल रही है तो चलिए आप को बताते कुछ खास लिपस्टिक जो उनके लुक को और निखारें.

 

# कॉपर ब्राउन : कॉपर ब्राउन रंग की लिपस्टिक लगाने से सांवले रंग की महिलाएं बहुत ही आकर्षक और सेक्सी लगती है. कॉपर ब्राउन रंग के विभिन्न रंग प्राकृतिक रूप से सांवले रंग के साथ मिक्स हो जाते है. यह शेड लगभग सभी तरह के कपड़ों और मौके पर अच्छे लगता है.

# रोस पिंक : गढ़ा गुलाबी सेड हर उस महिला के लिए बेहतर है जिसका रंग थोड़ा दबा हुआ ये लिपस्टिक उस पर खूब फबेगी ये हर मिहला की खूबसूरती को बढ़ाने का काम ही करता है ताकि आप इसे लगाकर सबसे अलग और हटकर लगें.

# डार्क ब्राउनीश ग्रे : अगर आपका रंग थोड़ा गहरा है तो ये रंग आपके त्वचा के अधिक पूरक हो सकता है. गहरे रंग की त्वचा वाली महिलाओं के लिए यह एकदम सही रंग है. पार्टी में जाने पर इस रंग की लिपस्टिक पर ग्लिटर लगाने से सुंदरता में चार चांद लग सकते हैं.

# मैजेंटा : मैजेंटा और रोज पिंक रंग में भ्रमित ना हो. रोज पिंक में गुलाब के हल्के रंग शामिल होते हैं, जबकि मैजेंटा में पिंक कर्ल का बराबर कॉम्बिनेशन होता है. यह शेड एशियाई डार्क स्किन टोन पर काफी खिलता है.

# गुलाबी : गुलाब जैसा चमकीला रंग सांवली त्वचा के लिए विशेष होता है. इस रंग की लिपस्टिक लगाने से सांवली त्वचा खिली-खिली नजर आती है. लेकिन ध्यान रहें कि गुलाबी के विभिन्न रंगों के बीच आप अपनी त्वचा पर सूट करता रंग ही लगाये.

Exit mobile version