Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

इस ब्यूटी क्वीन को लौटाना पड़ा अपना खिताब, वजह हैरान कर देगी

Veeru Nikah

Veeru Nikah

मलेशियाई ब्यूटी क्वीन वीरू निकाह टेरिंसिप (Viru Nikah Terinsip) को अपना खिताब लौटाना पड़ गया है। सोशल मीडिया पर उनके डांस का एक वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें ऐसा करना पड़ा। दरअसल, वीरू थाईलैंड में छुट्टियों के दौरान अपने मेल पार्टनर के साथ छोटे कपड़े पहनकर डांस कर रही थीं। किसी तरह से उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद उनसे खिताब छीन लेने की अपील की गई। इसके बाद मलेशियाई ब्यूटी क्वीन को मजबूरन अपना खिताब लौटाना पड़ा। बता दें कि 24 वर्षीय वीरू निकाह टेरिंसिप (Veeru Nikah) ने 2023 में उन्डुक नगादौ जोहोर (Unduk Ngadau Johor) का खिताब अपने नाम किया था।

कादाजंदूसुन कल्चरल एसोसिएशन (KDCA) ने टेरिंसिप (Veeru Nikah) के इस व्यवहार को आपत्तिजनक बताया है। बता दें कि ये वही संस्था है, जो यह खिताब देती है। केडीसीए का कहना है कि वीरू निकाह पब्लिक फीगर हैं, उनके इस हरकत की वजह से महिलाओं की छवि को ठेस पहुंची है। उन्हें इस तरह का डांस नहीं करना चाहिए था।

PDM ने जारी की प्रत्याशियों की पहली लिस्ट, रायबरेली से हाफिज मोहम्मद मोबीन से उतारा

वहीं, इस संस्था के अध्यक्ष जोसेफ पेरिन किटिनगन (Joseph Pairin Kitingan) ने कहा कि मुझे पता है कि वीरू (Veeru Nikah) प्राइवेट होलीडे पर थीं। मगर उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था। हां, अगर वीरू कोई मामूली शख्सियत होतीं तो ऐसा कुछ नहीं होता। उनके वायरल वीडियो पर कई तरह के अलग-अलग रिएक्शन आए।

टेरिंसिप (Veeru Nikah) ने मांगी माफी

टेरिन्सिप (Veeru Nikah) ने वायरल वीडियो पर सफाई देते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी पोस्ट किया। इस वीडियो में वीरू ने KDCA के फैसले को स्वीकार किया। उन्होंने कहा कि वह बड़े ही सम्मान के साथ इस खिताब को लौटाना चाहती हैं। मैं इस प्रतियोगिता में अपनी चॉइस से शामिल हुई थी और बिना किसी के दवाब में इसे लौटा रही हूं। टेरिन्सिप (Veeru Nikah)  ने आगे कहा कि हर कोई परफेक्ट नहीं होता। गलतियां सबसे होती हैं। मुझसे भी गलती हुई। मुझे अपने किए पर एहसास है। इसके लिए मैं माफी मंगती हूं। मैं अपने और संस्था के फैसले का सम्मान करती हूं।

Exit mobile version