Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘राजेश’ बन करता रहा तीन साल तक महिला का शारीरिक शोषण

Love Jihad

Love Jihad

उत्तर प्रदेश के बरेली मे नाम बदलकर एक युवक तीन साल तक महिला का शारीरिक शोषण करता जिसे वह राजेश समझती रह वह निकला रेहान रजा।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवाण ने आज बताया कि एक महिला उनसे मिली थी और उसने अपनी फरियाद सुनाते हुए धर्म छुपाने वाले युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। उन्होंने इस संबंध पुलिस अधीक्षक(देहात) राजकुमार अग्रवाल को निर्देशित किया है कि वह आरोपी की जांच कराये और दोषी होने पर उसके खिलाफ तत्काल विधिक कार्रवाई सुनिश्चित की जाय।

उन्होंने बताया कि जिले के भोजीपुरा में रहने वाली महिला के पति का मानसिक संतुलन बिगड़ने पर वह घर से लापता हो गया था। पांच साल से वह अपने तीन बच्चों को पाल रही थी लेकिन आर्थिक परेशानियां सामने आने पर वह बरेली के एक अस्पताल में काम करने लगी। उसी दौरान एक युवक से दोस्ती हो गई,जिसने अपना नाम राजेश बताय था। उन्होंने बताया कि एक दिन युवक के मोबाइल पर कॉल आई तो महिला ने उठा लिया और वह फोन पर रेहान की प्रेमिका का था और उसने बताया जिसके साथ वह रहती है व नाम राजेश नहीं रेहान रजा है।

श्री सजवान ने बताया कि 27 जुलाई को ही पीड़ित महिला ने जब उससे असली नाम के बारे में पूछा तो वह हमलावर हो गया और प्रेमिका के साथ ही रहने की बात कहते हुए वहां से भाग गया। महिला का कहना है कि उसने खुद को अकेला बताया था, शादी का वादा कर शारीरिक शोषण करता रहा। इस सिलसिले में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

Exit mobile version