Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शादी से पहले मामा ने भांजी को बनाया था हवस का शिकार, शिकायत दर्ज

Maid

brutality with minor maid

बांदा जनपद के बबेरू थाना अंतर्गत एक गांव में मामा ने अपनी भांजी को हवस का शिकार बनाया और जब वह ससुराल पहुंची तब समय से पहले गर्भवती होने पर ससुराली जनों ने उसे मायके भेज दिया। अब परिवारी जनों ने मामा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

परिजनों ने बताया कि मकर संक्रांति के त्योहार में मामा के घर बेटी को भेजा था। तभी मामा ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया साथ ही धमकी दी की, किसी को कुछ बताया तो जान से मार दूंगा। मामा की धमकी से भयभीत लड़की ने दुष्कर्म की बात तो छुपाए रखा। इस बीच वह गर्भवती हो गई और कुछ दिनों बाद उसकी शादी भी हो गई।

जब वह ससुराल पहुंची तब इस बात का खुलासा हुआ कि वह पहले से ही गर्भवती है। इस पर ससुरालीजनों ने बहू को वापस मायके उसके पिता के घर भेज दिया। जब इस बारे में परिजनों ने लड़की से सख्ती से पूछताछ की कि तुम्हारे पेट में किसका बच्चा पल रहा है। तब उसने मामा का नाम बताया। इस पर परिजनों ने पुलिस अधीक्षक से मिलकर दोषी मामा के खिलाफ अभियोग पंजीकृत करने का अनुरोध किया

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि यह मामला संज्ञान में आया है। हमने तत्काल मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं साथ ही इस मामले को परिवार परामर्श केंद्र में भी भेजा है ताकि ससुराल और मायके वालों के बीच बातचीत करा कर लड़की को वापस ससुराल भेजा जाए। उन्होंने यह भी बताया कि मामले की जांच बबेरु सीओ को सौंपी गई है।

Exit mobile version