Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

करीना से शादी के पहले सैफ ने अमृता सिंह को लिखी थी चिट्ठी, लिखी थी ये बात

saif-amrita-kareena

saif-amrita-kareena

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री करीना कपूर खान जल्दी ही फैन्स को खुशखबरी दे सकते हैं। करीना कपूर खान दूसरी बार मां बनने वाली हैं और इसके पूरा परिवार काफी एक्साइटिड है। ये बात तो सभी जानते हैं कि करीना, सैफ अली खान की दूसरी पत्नी हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि करीना से शादी के पहले सैफ ने पहली पत्नी अमृता सिंह को एक चिट्ठी लिखी थी।

दिग्गज क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी के बेटे सैफ अली खान ने अपने पिता के प्रोफेशन की ओर कदम बढ़ाने की बजाए मां शर्मिला टगौर के प्रोफेशन की ओर झुकते हुए फिल्म जगत में साल 1993 में ‘परंपरा’ फिल्म से कदम रखा था। फिल्मों में आने से पहले ही सैफ अली खान, अमृता सिंह के साथ शादी के बंधन में बंध चुके थे। हालांकि 2004 में दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।

अमृता सिंह से अलग होने के बाद सैफ अली खान ने अक्टूबर 2012 में करीना कपूर से शादी की। करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में बेटी सारा अली खान के साथ पहुंचे सैफ ने बताया था कि करीना से शादी वाले दिन उन्होंने अमृता को चिट्ठी लिखी थी और आगे आने वाले जीवन के लिए शुभकामनाएं मांगते हुए एक दूसरे को आगे बढ़ने के लिए कहा था।

विजय हजारे ट्रॉफी 20 फरवरी से, दिल्ली को मिला मुश्किल ग्रुप

लेटर में सैफ ने अमृता को बताया था कि वह नई जिंदगी की शुरुआत कर रहे हैं। इसके साथ ही सैफ ने अमृता को भी अच्छी जिंदगी की शुभकामनाएं दी थीं। सैफ ने बताया था कि ये चिट्ठी उन्होंने करीना को भी दिखाई थी। करीना ने लेटर पढ़ने के बाद इसे अमृता को भेजने को कहा था। शो में सैफ ने आगे  बताया था कि चिट्ठी पढ़ने पर करीना और भी सपोर्टिव हो गई थीं।

सैफ के अलावा सारा ने शो में कहा था, ‘पिता सैफ की शादी में जाने के लिए मुझे मेरी मां अमृता ने ही तैयार किया था। कई लोग सोचते और कहते हैं कि यह काफी अजीब रहा होगा। करीना या मेरी मां का बर्ताव अलग रहा होगा, लेकिन मैं कंफर्टेबल थी। हम सभी समझदार थे, ऐसे में ये कोई बड़ी बात नहीं थी।’

 

Exit mobile version