बायोपिक रिलीज होने से पहले ही ‘आनंद कुमार’ ने दुबई में बजाया डंका

- in मनोरंजन

आभूषण व्यापार जगत की मशहूर कंपनी ‘मालाबार गोल्ड एंड डायमंड’ ने सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार को ‘मालाबार ग्लोबल एजुकेशन अवार्ड’ से सम्मानित किया है. यह पुरस्कार आनंद कुमार को ‘सुपर 30’ कार्यक्रम द्वारा गरीब छात्रों को भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी) में दाखिले दिलाकर उनकी जिंदगी में एक बड़ा सकारात्मक परिवर्तन लाने के लिए दिया गया है.

मालाबर ग्रुप के सह अध्यक्ष पी़ ए़ इब्राहिम हाजी ने गुरुवार शाम दुबई में एक भव्य समारोह में आनंद कुमार को यह पुरस्कार प्रदान किया. पी़ ए़ इब्राहिम हाजी पुरस्कार समारोह में कहा, “जिंदगी में उजाला लाने के लिए तालीम से बेहतर और कुछ भी नहीं हो सकता. हम आनंद कुमार को सम्मानित करने में गर्व महसूस कर रहे हैं, जिन्होंने ज्ञान का दीया जलाकर समाज के हाशिए पर बैठे लोगों की जिंदगी रौशन करने का काम किया है.”

‘मालाबार ग्लोबल एजुकेशन अवार्ड’ सम्मानित होने के बाद आनंद ने कहा, “यह सम्मान उन तमाम सुपर 30 के बच्चों को समर्पित है, जिन्होंने सफलता के लिए रात-दिन कड़ी मेहनत की है.” उन्होंने बताया कि इतने बड़े सम्मान के बाद मेरी जिम्मेदारी और बढ़ गई है कि समाज में और भी गरीब बच्चों के लिए कुछ अच्छा किया जाए.

 

loading...
Loading...

You may also like

डेट पर बेहद रोमांटिक अंदाज़ में स्पॉट हुए टाइगर और दिशा

बॉलीवुड के लव बर्ड्स दिशा पटानी और टाइगर