Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

SC में सुनवाई से पहले सुशांत की बहन श्वेता सिंह ने एक्टर के फैन्स से की ये अपील

नई दिल्ली। दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने पटना में रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। जिसके बाद रिया ने सुप्रीम कोर्ट में इस केस को पटना से मुंबई ट्रांसफर किए जाने की याचिका की थी।

अब सुप्रीम कोर्ट आज यानी 11 अगस्त को इस याचिका पर सुनवाई करेगा। सुनवाई से पहले सुशांत की बहन श्वेता सिंह कृति ने एक्टर के फैन्स से एक अपील की है।

श्वेता ने ट्वीट किया कि मैं सभी के अपील करती हूं कि वे सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई से पॉजिटिव नतीजा सामने आने की दुआ करें।

बता दें शिवसेना नेता संजय राउत ने हाल ही में दावा किया कि सुशांत सिंह राजपूत के अपने पिता से मधुर संबंध नहीं थे। शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ में उन्होंने लिखा कि सुशांत को पिता की दूसरी शादी स्वीकार्य नहीं थी’। उन्होंने यह भी लिखा, कितनी बार सुशांत अपने पिता से मिलने पटना गए थे? मुझे सुशांत के पिता से हमदर्दी है, लेकिन ऐसी कई चीजें हैं जो सामने आनी चाहिए।

संजय राउत के बयान के बाद सुशांत की बहन श्वेता सिंह कृति ने पिता के साथ सुशांत की एक फोटो शेयर कर उनके लिए मैसेज लिखा था। इस फोटो को शेयर करने के साथ श्वेता ने लिखा था, ‘हमारे पिता, जिनसे हमने फाइटर बनना सीखा। हमने सीखा कि कैसे परेशानियों में खुद को हमेशा पॉजिटिव रखना है। वह हमारी ताकत हैं, हमारा गर्व हैं’।

श्वेता ने इससे पहले सुशांत के एक इंटरव्यू का क्लिप शेयर किया। इस वीडियो में सुशांत बताते हैं कि वह अपने परिवार में सबसे ज्यादा करीब अपनी बहन प्रियंका के हैं। सुशांत कहते हैं, वैसे तो मैं अपने परिवार के सभी सदस्य के बहुत करीब हूं, लेकिन मैं सबसे ज्यादा अपनी बहन प्रियंका के करीब हूं क्योंकि वह मुझे समझती हैं और हम दोनों में कई चीजें एक जैसी हैं।

Exit mobile version