Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

इस दिन रिलीज हो रही है ‘बेल बॉटम’, नए अवतार में नजर आएंगे अक्षय

Bell Bottom

Bell Bottom

अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बेल बॉटम’ की रिलीज डेट काफी समय से पोस्टपोन होती जा रही थी. पहले फिल्म मई में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना की वजह से अन्य फिल्मों की ही तरह इसकी भी रिलीज डेट पोस्टपोन हो गई.

अब एक बार फिर मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है. रंजीत तिवारी के निर्देशन में बनी यह रेट्रो स्पाई थ्रिलर फिल्म अब 19 अगस्त 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

अक्षय कुमार ने फिल्म की रिलीज डेट के संबंध में एक ट्वीट किया है, जिसमें वह लिखते हैं- ‘मिशनः बड़ी स्क्रीन पर आपका मनोरंजन करने का. डेटः अगस्त 19, 2021, बेल बॉटम आने की अनाउंसमेंट. #BellBottom #BellBottomInCinemasAug19.’ इसके साथ ही अक्षय कुमार ने बेल बॉम का एक वीडियो भी शेयर किया है.

चानू को जमीन पर खाना खाते देखकर हैरान हुए माधवन, बोले- ये सच नहीं हो सकता

बता दें, अक्षय कुमार के साथ इस रेट्रो क्राइम थ्रिलर फिल्म में वाणी कपूर, हुमा कुरैशी, लारा दत्ता और आदिल हुसैन भी नजर आने वाले हैं. इससे पहले फिल्म को 2 अप्रैल 2021 को गुड फ्राइडे वाले वीकेंड में रिलीज होने वाली थी, लेकिन बाद में फिल्म की रिलीज को पोस्टपोन कर दिया गया था.

बता दें, अक्षय कुमार ने इस फिल्म की शूटिंग महज 35 दिनों में फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली थी. फिल्म की शूटिंग के लिए वह यूनाइटेड किंगडम गए थे जहां उन्होंने शुरू से अंत तक लगातार फिल्म की शूटिंग की और 35 दिनों में ही फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली.

इस जासूसी थ्रिलर फिल्म का निर्देशन रंजीत एम तिवारी कर रहे हैं, जिसकी शूटिंग स्कॉटलैंड और लंदन में की गई है. 1980 के समय पर आधारित इस फिल्म में अक्षय कुमार रॉ एजेंट की भूमिका अदा कर रहे हैं और इस लुक में बेहद दमदार नजर आ रहे हैं.

Exit mobile version