Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बेनजीर भुट्टो की बेटी बंधी शादी के पावन बंधन में, तस्वीरें शेयर कर भाई बिलावल बोले- माशाअल्लाह

Benazir Bhutto's daughter tied in marriage

Benazir Bhutto's daughter tied in marriage

पाकिस्तान की पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो और पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी की बड़ी बेटी बख्तावर भुट्टो-जरदारी की शुक्रवार को विवाह के पावन बंधन में बंध गई हैं। उन्होंने संयुक्त अरब अमीरात (UAE) के बिजनसमैन महमूद चौधरी से निकाह किया है।

उनकी शादी का जश्न 24 जनवरी से बिलावल हाउस में महफिल-ए-मिलाद के साथ शुरू हुआ था। बहन की शादी पर बेहद खुश बिलावल भुट्टो जरदारी ने तस्वीरें ट्वीट करते हुए मां बेनजीर को भी याद किया।

शादी समारोह में करीब 1000 मेहमानों को न्योता भेजा गया था। पार्टी के बयान के मुताबिक देश के सभी अहम राजनीतिक नेताओं से लेकर सैन्य लीडर्स और न्यायिक अध्यक्षों को भी निमंत्रण भेजा गया था। हालांकि, इसे लेकर फिलहाल ज्यादा जानकारी नहीं है कि समारोह में कौन-कौन शामिल हुआ।

वैक्सीन अपडेट : इस साल जून तक देश को मिलेगा तीसरा कोरोना का टीका

इससे पहले बिलावल हाउस में हेना की रस्म भी पूरी की गई थी। शादी के दिन सुनहरे लहंगे में बख्तावर बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। इससे पहले पिछले साल नवंबर में दोनों ने करीबियों के बीच सगाई की थी।

PPP के मीडिया सेल के मुताबिक दुबई के रहने वाले चौधरी मोहम्मद यूनुस चौधरी और बेगम सुरैया चौधरी के बेटे हैं और कई बिजनस संभालते हैं।

बिलावल ने शादी की रस्मों की तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने लिखा- कई साल में एक खुशी का पल जब मेरी बहन बख्तावर की शादी हो रही है। ऐसा लग रहा है कि हमारी मां इस खुशी के पल में हमें देख रही हैं।

इन दोनों को नई जिंदगी की शुरुआत के लिए बहुत शुभकामनाएं। माशाअल्लाह! बहन की शादी में शामिल होने के लिए बिलावल ने एक हफ्ते के लिए सारी राजनीतिक जिम्मेदारियों से दूरी बना रखी है।

Exit mobile version