Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष कोरोना पॉजिटिव पाए गए, अस्पताल में भर्ती

पश्चिम बंगाल के बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्हें कोलकाता के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी तबीयत रात से ही खराब है जिसके बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया, जहां कोरोना टेस्ट में उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है।

असल में, दिलीप घोष को रात से ही बुखार है जिसके बाद उन्हें कोलकाता के एएमआरआई अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बुखार और लक्षण को देखते हुए कोरोना की आशंका जताई जा रही थी। हालांकि टेस्ट में आशंका सही साबित हुई। दिलीप घोष कोरोना पॉजिटिव पाए गए है।

चाकू से सिर काटकर शिक्षक की हत्या, मैक्रॉन ने बताया आतंकवादी हमला

सूत्रों ने बताया कि दिलीप घोष को पहले हल्का बुखार था। इसके बाद उन्हें एक प्राइवेट अस्पताल के हाई डिपेंडेंसी यूनिट (HDU) में भर्ती कराया गया। न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक अस्पताल के एक सीनियर डॉक्टर ने बताया कि दिलीप घोष को 102 डिग्री बुखार है और उनका इलाज चल रहा है। कोरोना वायरस का इलाज चल रहा है। उनका ऑक्सीजन स्तर ठीक है। चिंता करने की कोई बात नहीं है।

अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने आतंकी को किया ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

बता दें कि मेदिनीपुर के बीजेपी सांसद पिछले कुछ दिनों से अस्वस्थ चल रहे थे जिसके बाद उन्होंने कोरोना का टेस्ट कराया था। रिपोर्ट आने पर पता चला कि वह कोरोना पॉजिटिव हैं।

Exit mobile version